Advertisment

Weather Today: दिल्ली में चिलचिलाती गर्मी.. तो हैदराबाद में बारिश की संभावना, जानें क्या है आज देशभर में मौसम का मिजाज

चिलचिलाती गर्मी में राहत की खबर है. देश के कई हिस्सों में मौसम ने सुहानी करवट ली है. दिल्ली,  मुंबई समेत अन्य जगहों पर बादल और बारिश देखी गई है, जिसके चलते लोगों को काफी सुकून मिला है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
weather today

weather today ( Photo Credit : social media)

Weather Today: चिलचिलाती गर्मी में राहत की खबर है. देश के कई हिस्सों में मौसम ने सुहानी करवट ली है. दिल्ली,  मुंबई समेत अन्य जगहों पर बादल और बारिश देखी गई है, जिसके चलते लोगों को काफी सुकून मिला है. इस आर्टिकल में आप अपने शहर के मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानेंगे, साथ ही जानेंगे कि क्या आज के दिन आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए आपको बताते हैं, मौसम का ताजा और सटीक अपडेट बिल्कुल विस्तार से...

Advertisment

दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली वालों के लिए आज का दिन भी गर्मी से गर्द रहेगा. आज दिल्ली का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 31° और अधिकतम तापमान 46° तक पहुंचने का अनुमान है. दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में बारिश और बादल की स्थिति देखने को मिल सकती है, हालांकि अंत तक मौसम फिर साफ हो जाएगा. कल यानि मंगलवार को तापमान 44°, बुधवार को 45°, गुरुवार को 44° और शुक्रवार को 47°, शनिवार को 46° और रविवार यानि 9 जून को 47° रहने के आसार हैं. 

मुंबई में आज का मौसम

 मुंबई आज का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. बारिश के आसार हैं. वहीं न्यूनतम तापमान 30° और अधिकतम तापमान 32° तक पहुंचने का अनुमान है. दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बारिश होने की संभावना है. कल यानि मंगलवार को तापमान 32°, बुधवार को 32°, गुरुवार को 32° और शुक्रवार को 32°, शनिवार को 30° और रविवार यानि 9 जून को 32° रहने के आसार हैं. 

जयपुर में आज का मौसम

जयपुर में आज का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं न्यूनतम तापमान 29° और अधिकतम तापमान 43° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह मौसम पूरी तरह साफ रहने के आसार हैं. कल यानि मंगलवार को तापमान 41°, बुधवार को 41°, गुरुवार को 42° और शुक्रवार को 42°, शनिवार को 43° और रविवार यानि 9 जून को 44° रहने के आसार हैं.  

हैदराबाद में आज का मौसम

 हैदराबाद का मौसम आज सुहाना रहेगा. बारिश के आसार हैं. तापमान 28 डिग्री सेल्सियस है. वहीं न्यूनतम तापमान 24° और अधिकतम तापमान 29° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बारिश होने की संभावना है. कल यानि मंगलवार को तापमान 36°, बुधवार को 32°, गुरुवार को 34° और शुक्रवार को 35°, शनिवार को 38° और रविवार यानि 9 जून को 39° रहने के आसार हैं.  

Source : News Nation Bureau

weather forecast for today weather update today weather
Advertisment