Advertisment

Weather Today: कहीं कड़ी धूप.. तो कहीं झमाझम बारिश के आसार, जानें क्या है आपके शहर में मौसम का मिजाज

जून शुरू होने में अब बस दो दिन बाकी है. भीषण गर्मी ने अभी से ही लोगों की हालत खराब कर दी है. वहीं देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
HEAT

HEAT ( Photo Credit : social media)

Weather Today: जून शुरू होने में अब बस दो दिन बाकी है. भीषण गर्मी ने अभी से ही लोगों की हालत खराब कर दी है. वहीं देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है. इस आर्टिकल में आप अपने शहर के मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानेंगे, साथ ही जानेंगे कि क्या आज के दिन आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए आपको बताते हैं, मौसम का ताजा और सटीक अपडेट बिल्कुल विस्तार से...

Advertisment

दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली वालों को आज गर्मी परेशान कर सकती है. दिल्ली में आज का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 34° और अधिकतम तापमान 47° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में आसमान में बादल छाए रहेंगे, जबकि अंत के कुछ दिनों में आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. कल यानि शुक्रवार को तापमान को 46°, शनिवार को 44°, रविवार को 42°, सोमवार को 44°, मंगलवार को 43° और बुधवार यानि 5 जून को 44° रहने के आसार हैं. 

मुंबई में आज का मौसम

Advertisment

मुंबई में आज का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं न्यूनतम तापमान 30° और अधिकतम तापमान 32° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बादल और बारिश के आसार हैं. कल यानि शुक्रवार को तापमान को 32°, शनिवार को 32°, रविवार को 31°, सोमवार को 31°, मंगलवार को 31° और बुधवार यानि 5 जून को 31° रहने के आसार हैं. 

जयपुर में आज का मौसम

जयुपर में आज गर्मी का सितम बरकरार रहेगा. जयपुर में आज का तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 32° और अधिकतम तापमान 45° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर यू पूरा सप्ताह गर्मी की गर्द में रहेगा. कल यानि शुक्रवार को तापमान को 44°, शनिवार को 43°, रविवार को 43°, सोमवार को 41°, मंगलवार को 41° और बुधवार यानि 5 जून को 42° रहने के आसार हैं. 

Advertisment

हैदराबाद में आज का मौसम

हैदराबाद का मौसम सुहाना रहेगा. हैदराबाद में आज का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं न्यूनतम तापमान 29° और अधिकतम तापमान 41° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बादल और बारिश के आसार हैं. कल यानि शुक्रवार को तापमान को 41°, शनिवार को 42°, रविवार को 39°, सोमवार को 32°, मंगलवार को 39° और बुधवार यानि 5 जून को 31° रहने के आसार हैं. 

Source : News Nation Bureau

weather update today live weather update today weather Weather Forecast
Advertisment
Advertisment