Advertisment

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर AAP ने कही ये बात

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुक्रवार को आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा, 'आने वाले दिनों में पार्टी स्थिति पर नजर रखेगी और उसके अनुसार फैसला लेगी.'

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर AAP ने कही ये बात

आप नेता गोपाल राय (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया. आप के नेताओं ने शर्त के साथ कृषि कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस की आलोचना की है. हालांकि उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुक्रवार को आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा, 'आने वाले दिनों में पार्टी स्थिति पर नजर रखेगी और उसके अनुसार फैसला लेगी.' राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह बात कही.

Advertisment

इसे भी पढ़ें : नए साल पर किसानों को पीएम मोदी की सौगात, समय पर भरा पैसा तो नहीं देना होगा ब्याज

आप के पंजाब के संयोजक भगवंत मान ने गठबंधन के सवाल को कल्पित बताया. पंजाब में आप विपक्ष में है, जबकि कांग्रेस सत्ता में है.

मान ने कहा, 'क्या आपने कभी सुना है कि विपक्षी पार्टी किसी सत्ताधारी पार्टी के साथ हाथ मिलाती है. अगर हम हाथ मिलाएंगे तो फिर जनता को क्या बताएंगे.'

Advertisment

आप के नेताओं ने कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कृषि कर्ज माफी में शर्त लगाने को लेकर तीनों राज्यों में हाल ही में सत्ता में आई पार्टी की आलोचना की.

Source : IANS

loksabha election 2019 congress AAP cm arvind kejriwal congress president rahul gandhi aap leader gopal rai
Advertisment
Advertisment