Advertisment

AAP नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ED पर साधा निशाना, लगाए कई गंभीर आरोप

संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने कई गंभीर आरोप भी लगाए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
sanjay singh aap

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आप नेता संजय सिंह( Photo Credit : social mediaस)

आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. इस बीच आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आप नेता संजय सिंह ने बताया कि ईडी को भ्रष्टाचार खत्म करने का जरिया कहा जाता है, लेकिन यह एक्सटार्शन डिपार्टमेंट बन गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि तथाकथित शराब घोटाला मामले में एक आरोपी को बचाने के लिए ईडी के सहायक निदेशक को सात लोगों के साथ उनके पिता से पांच करोड़ रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. इस मामले में सीए के पास से करीब 2.14 करोड़ रुपये बरामद हुए थे और इसके साथ ही 1.90 करोड़ रुपये की ज्वेलरी भी बरामद हुई थी.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- नियंत्रण में आए टमाटर के रेट, यहां 15 रुपए किलो तक बिक रहा टमाटर

कोई घोटाला हुआ ही नहीं

संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शराब घोटाले को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने शराब घोटाले पर कई सवाल उठाए. संजय सिंह ने कहा कि इसकी जांच पिछले एक साल से चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह पूरी तरह से मनगढ़ंत घोटाला है, इसमें कोई घोटाला नहीं है, फिर भी जांच जारी है. इस मामले में ईडी बार-बार अपना बयान भी बदल रही है. कभी 100 करोड़ रुपए का घोटाला बताती है तो कभी एक हजार करोड़ का बताती है. आम आदमी पार्टी ने कई बार ईडी के असल चेहरे को बेनकाब भी किया है. 

मनीष सिसोदिया के गांव तक पहुंची ईडी

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ईडी के काम करने का तरीका बताते हुए कहा कि ईडी वाले किसी को पकड़कर जेल में डालेंगे, वहां मारपीट करेंगे, कान का पर्दा फाड़ेंगे, किसी भी नेता के खिलाफ फर्जी बयान लेंगे और उसको मीडिया में लीक करेंगे. इसके बाद उस नेता को पकड़कर जेल में डालेंगे. पिछले एक साल से ईडी का यही सिलसिला चल रहा है. हर जगह ईडी से पूछा जा रहा है कि कहां पैसा पकड़ा गया, लेकिन ईडी कुछ नहीं बता पा रही है. मनीष सिसोदिया के गांव में छापेमारी की, बैंक लॉकर चेक किया, घर पर छापेमारी की, लेकिन कहीं कुछ नहीं निकला. फिर भी आरोप लगाए जा रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Aam Aadmi Party Sanjay Singh Sanjay Singh Sanjay Singh news AAP
Advertisment
Advertisment