Advertisment

AAP ने छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की जारी की लिस्ट, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह समेत इन नामों पर लगी मुहर

आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस सूची में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह का नाम शामिल है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
aap chhattisgarh election star campaigner list

आप छत्तीसगढ़ चुनाव स्टार प्रचारक सूची( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इस साल के आखिरी महीनों में पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग ने 9 अक्टूबर को चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए 37 स्टार प्रचारकों के नाम जारी कर दिए हैं. इस लिस्ट में दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, पार्टी नेता मनीष सिसोदिया और अन्य नेताओं को स्टार प्रचारक के रूप में नामित किया गया है.

Advertisment

इसके साथ ही गोपाल राय, राघव चड्ढा, आतिशी, सौरभ, हरभजन सिंह, इमरान हुसैन और अमन अरोड़ा के नाम शामिल हैं.

क्या कांग्रेस कर पाएगी वापसी?

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ चुनाव में महज एक हफ्ते का वक्त बचा है. राज्य में दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा. फिलहाल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है. इस बार पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान होना है. आपको बता दें कि 2018 में इन 20 सीटों में से 17 सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी, जबकि दो सीटें बीजेपी और एक सीट जनता कांग्रेस के खाते में गई थी. आपको बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद महुआ मोइत्रा पर लगे आरोपों पर क्या बोले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी?

आदमी पार्टी की लगातार रैलियां हो रही हैं

वहीं तीसरे मोर्चे पर आम आदमी पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर भी देखने को मिल रही है. आदमी पार्टी लगातार राज्य में रैलियां कर रही है. दिल्ली के सीएम और पंजाब के सीएम राज्य में रैलियां कर रहे हैं. इसके साथ ही जिला स्तर पर कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

Source : News Nation Bureau

AAP MLA Election campaign aap-government AAP Leader chhattisgarh-news Chhattisgarh hindi News
Advertisment
Advertisment