Advertisment

अविश्वास प्रस्ताव की ताकत है कि हम पीएम मोदी को संसद तक ले आएं- अधीर रंजन चौधरी

अधीर रंजन चौधरी के इस बयान पर गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी आपत्ति जताई, उन्होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री को लेकर ऐसी बात नहीं कह सकते हैं.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
Adhir

अधीर रंजन चौधरी, सांसद कांग्रेस( Photo Credit : सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संसद में मणिपुर हिंसा पर विपक्ष की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे. इधर लोकसभा में विपक्ष के नेता भाषण दे रहे हैं. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये अविश्वास प्रस्ताव की ताकत है कि हम पीएम मोदी को संसद तक खींच लाए. अधीर रंजन ने कहा, जहां राजा अंधा होता है, वहां द्रौपदी का चीरहरण होता है. हालांकि, संसद से यह बात हटा दिया गया है.  देश का मुखिया होने के नाते पीएम मोदी को मणिपुर के लोगों के सामने मन की बात करनी चाहिए थी. ये मांग कोई गलत नहीं है. ये आम लोगों की मांग है. उन्होंने कहा, मोदी 100 बार देश के पीएम बनें, हमें कोई लेना देना नहीं. हमें देश के लोगों से लेना देना है.

Advertisment

चौधरी के बयान पर अमित शाह ने जताई आपत्ति

चौधरी ने कहा, हम ये कहना चाहते हैं कि पीएम मोदी हर चीज में कुछ न कुछ बोलते हैं. लेकिन मणिपुर पर वे चुप हैं. हमें ये बिल्कुल पसंद नहीं हैं. मणिपुर से दो सांसद हैं. उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जाता. हम अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने जो बयान दिया, वो घातक बयान दिया. आपने कहा था कि बफर जोन में आपने सुरक्षाबलों को तैनात किया.हालांकि, अधीर रंजन चौधरी के बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री को लेकर ऐसी बात सदन में नहीं कह सकते हैं.  

Source : News Nation Bureau

PM Narendra Modi video on No confidence motion No Confidence Motion adhir ranjan chowdhary Manipur violence Manipur Violence reason Manipur violence reasons Manipur violence news manipur violence Latest News
Advertisment