Advertisment

विपक्ष को कमजोर कर रही हैं ममता... अधीर रंजन का दीदी पर बड़ा हमला

वह विपक्ष को कमजोर करने के लिए सब कुछ कर रही हैं क्योंकि उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करना जरूरी है.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
Adhir Ranjan

टीएमसी और कांग्रेस के नेताओं के बीच जारी है जुबानी जंग.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

तृणमूल कांग्रेस औऱ कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग और तेज होती जा रही है. यूपीए की विद्यमान राजनीति में प्रासंगिकता पर सवाल खड़े करने के ममता बनर्जी के बयान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर और तेज होता जा रहा है. अब इस कड़ी में अधीर रंजन चौधरी का नाम भी जुड़ गया है. अधीर रंजन ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने टीएमसी पर विपक्ष को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अपने भतीजे को बचाने के लिए ममता बनर्जी वास्तव में मोदीजी की दलाली कर रही हैं.

Advertisment

टीएमसी विपक्ष को कर रही कमजोर

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी को खुश कर रही हैं और विपक्ष को कमजोर कर रही हैं. चौधरी ने कहा, 'ममता बनर्जी सीधे तौर पर मोदीजी की दलाली कर रही हैं.' उन्होंने यह भी कहा, 'वह विपक्ष को कमजोर करने के लिए सब कुछ कर रही हैं क्योंकि उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करना जरूरी है.' कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को बचाने के लिए ऐसा कर रही हैं, जो प्रवर्तन निदेशालय के मामले का सामना कर रहे हैं.

भतीजे को बचान के लिए अपना रहीं हथकंडे

चौधरी ने ममता बनर्जी पर सीधा हमला करते हुए कहा, 'वह अपने भतीजे की रक्षा के लिए ऐसा कर रही हैं. वह जानती हैं कि केवल पीएम मोदी ही ऐसा कर सकते हैं.' कांग्रेस नेता ने ममता बनर्जी के उस बयान के जवाब में प्रतिक्रिया कीं, जसिमें उन्होंने कहा था कि वह 2020 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की तरह 2024 में होने वाले अगले लोकसभा चुनावों में देश भर में भाजपा को पराजित होते देखना चाहती हैं. गौरतलब है कि इससे पहले ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के अस्तित्व पर हमला करते हुए कहा, 'कोई यूपीए नहीं है'. तब से अब तक कांग्रेस के तमाम नेता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर तीखे हमले कर रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

  • अधीर रंजन चौधरी का ममता पर तीखा हमला
  • दीदी को पीएम नरेंद्र मोदी की दलाल बताया
  • कहा-भतीजे को बचान के लिए कर रहीं खुश
पीएम नरेंद्र मोदी adhir ranjan chowdhary दलाल अधीर रंजन चौधरी Scathing Attack ममता बनर्जी कड़ा हमला Mamata Banerjee PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment