Advertisment

दिल्ली के बाद अब राजकोट एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, भारी बारिश से ढह गई पिकअप एरिया की तंबू

देश की राजधानी नई दिल्ली के बाद अब गुजरात के राजकोट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टल गया. भारी बारिश के चलते इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टर्मिनल के बाहर पैसेंजर पिकअप-ड्रॉप एरिया के ऊपर लगी कैनोपी गिर गई.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
rajkot

राजकोट एयरपोर्ट पर हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो)

मानसून की पहली बारिश ने कई राज्यों में तबाही मचा दी है. देश की राजधानी नई दिल्ली के बाद अब गुजरात के राजकोट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ. हालांकि, इस हादसे में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. हीरासर स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टर्मिनल के बाहर पैसेंजर पिकअप-ड्रॉप एरिया में ऊपर लगी तंबू भरभरा कर गिर गई. हैरानी की बात है कि पिछले साल 2023 जुलाई में ही पीएम मोदी ने राजकोट एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन का लोकार्पण किया था. इस एयरपोर्ट का 1400 करोड़ से ज्यादा की लागत से विस्तार किया गया था.

Advertisment

बता दें कि इसी हफ्ते गुरुवार को जबलपुर में डुमना हवाई अड्डे के टर्मिनल की कैनोपी का भी एक हिस्सा भारी बारिश के कारण टूट गया था. इस घटना में कैनोपी के नीचे खड़ी एक सरकारी अधिकारी की कार क्षतिग्रस्त हो गई थी. राहत की बात थी कि इसमें किसी की जान नहीं गई. तीन महीने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हवाईअड्डे का उद्घाटन किया था

Source : News Nation Bureau

Delhi Airport Terminal 1 News delhi airport roof rajkot airport hadsa rajkot airport delhi airport terminal 1
Advertisment
Advertisment