Advertisment

JK: कठुआ के बाद अब डोडा में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने जंगल में 2 से 3 आतंकियों को घेरा, गोलीबारी जारी

Encounter in Doda, JK: जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा बलों ने डोडा के जंगली इलाके में दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है. मुठभेड़ जारी है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Encounter in Doda

डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ (फाइल फोटो)( Photo Credit : Social Media)

Encounter in Doda, JK: आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सोमवार को कठुआ में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे, जबकि 5 जवान घायल हो गए थे. आज यानी मंगलवार को डोडा इलाके में आतंकवादियों की गतिविधियां देखी गई हैं. जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है. सुरक्षा बलों ने आतंकियों को डोडा के जंगली इलाके में घेर लिया है. गोली गादी के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. एनकाउंटर जारी है.

Advertisment

आतंकियों से मुठभेड़ जारी

सुरक्षा बलों को आतंकियों के जंगल में छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद लगातार पूरे इलाके में आतंकियों की तलाश जारी है. अभी सुरक्षा बलों ने दो से तीन आतंकियों के बारें में पता लगा लिया है. जब आतंकियों ने सुरक्षा बलों को देखा तो उन्होंने उन पर फायरिंग की, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सुरक्षा बल जल्द ही आतंकियों को मार गिराएंगे.

कठुआ में सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकियों ने सोमवार को कठुआ में सेना की गाड़ी पर हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद और पांच घायल हो गए थे. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी चलाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कठुआ के चप्पे-चप्पे की निगरानी रखी जा रही है और आतंकियों की तलाश की जा रही है. आतंकियों ने सोमवार को ये कायरतापूर्ण हमला किया था. हमले में घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

कठुआ में आतंकियों ने जिस इलाके में सेना की गाड़ी पर हमला किया था, वो इलाका घने जंगलों वाला है. सेना के पास इनपुट है कि इस इलाके में अभी आतंकी छिपे हुए हैं, इसलिए सेना ने फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. ऐसे में पूरे इलाके को घेरा गया है. सुरक्षा बल बड़ी सतर्कता के साथ अपने ऑपरेशन को बढ़ा रही है, क्योंकि वो अब और नुकसान नहीं चाहती है. घात लगाकर किए गए इस आतंकी हमले में पहले ही पांच जवान मारे जा चुके हैं.

हमलावरों को जल्द मिलेगी सजा

कठुआ आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा अपनी संवेदनाएं जताई हैं. उन्होंने कहा कि हमलावरों को जल्द ही दंडित किया जाएगा. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, 'मैं हमारे सैन्यकर्मियों की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने कठुआ में हुए नृशंस आतंकी हमले में अपनी जान गंवा दी. शहीदों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. कॉर्डिनेटेड काउंटर-टेरर ऑपरेशन चल रहे हैं और हमलावरों को जल्द ही दंडित किया जाएगा.'

Source :

Encounter in Doda Jammu kashmir Encounter indian-army jammu-kashmir
Advertisment