Advertisment

ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को बताया 'अज्ञानी', मुख्यमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश की जीडीपी कम होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्हें 'अज्ञानी' बताया था.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को बताया 'अज्ञानी', मुख्यमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को बताया 'अज्ञानी', सीएम ने दिया ये जवाब

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश की जीडीपी कम होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्हें 'अज्ञानी' बताया था. ओवैसी के इस बयान पर सीएम योगी ने चुप्पी साध ली. उन्होंने इस बारे में कोई भी बयान नहीं दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश में केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मंदिर परिसर में बने निशुल्क अस्पताल का उद्घाटन किया. साथ ही बाबा विश्वनाथ पर चढ़े हुए पुष्पों एवं पत्तियों से निर्मित अगरबत्ती का भी लोकार्पण किया. इस दौरान जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से असदुद्दीन ओवैसी के बयान को लेकर प्रश्न किया तो योगी आदित्यनाथ ने कोई जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ेंः ट्रैफिक उल्लंघन ने सपा विधायक को बनाया भगोड़ा, जानें पूरा मामला

Advertisment

बता दें कि मुगलकाल में भारत की जीडीपी को सबसे ज्यादा नुकसान वाले सीएम योगी के बयान पर एआईएमआईएम चीफ ने प्रतिक्रिया दी थी. शनिवार को असदुद्दीन ओवैशी ने कहा ता कि उन्होंने (सीएम योगी) साबित कर दिया है कि उन्हें किसी चीज का ज्ञान नहीं है. ओवैशी ने कहा था, 'उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्हें किसी भी चीज का ज्ञान नहीं है, उन्हें एक विशेषज्ञ से पूछना चाहिए. वह यूपी का सीएम बनने के लिए भाग्यशाली हैं. मेरा एकमात्र मुद्दा यह है कि भाजपा ने 6 साल में क्या किया है ? बेरोजगारी, छंटनी, 5 फीसदी GDP के बारे में क्या कहा जाए ?'

Source : डालचंद

GDP UP CM Asaduddin Owiasi Cm Yogi Adithyanath Uttar Pradesh AIMIM aimim asaduddin owaisi
Advertisment
Advertisment