Advertisment

ज्ञानवापी मसले पर बोले औवेसी- एक मस्जिद को खोया है दूसरी को नहीं खोएंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव ( Gujarat assembly elections ) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi  ) ने कहा कि गुजरात में हम अच्छी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi( Photo Credit : ANI)

गुजरात विधानसभा चुनाव ( Gujarat assembly elections ) को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi  ) ने कहा कि गुजरात में हम अच्छी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हमें कामयाबी मिलेगी। हमारी अच्छी तैयारी है। कितनी सीटों पर लडेंगे और कहां पर लड़ेंगे। उसपर जब फ़ैसला होगा तो हमारे गुजरात के अध्यक्ष आपको बता देंगे. गुजरात के अहमदाबाद में बोल रहे असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान ज्ञानवापी मस्जिद का मसला भी उठाया. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी ( Gyanvapi issue ) का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे.

Advertisment

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी का कहना है कि मुस्लिमों को गुमराह किया जा रहा है. मुसलमान हमेशा से यही सोचता रहा है कि वह वोट बैंक है लेकिन भारत में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही भविष्य में होगा. उन्होंने कहा कि भारत एक बहुसंख्यक वोट बैंक था और हमेशा रहेगा. उन्होंने पूछा कि अगर हम शासन बदल सकते तो फिर आज संसद में मुसलमानों की संख्या कम क्यों हैं. उन्होंने जनता से पूछा कि बताइए  कब आखिरी बार गुजरात से मुस्लिम सांसद हुआ था.

Source : News Nation Bureau

1992 babri now gyanvapi 1992 babri 2022 gyanvapi asaduddin-owaisi Asaduddin Owaisi Latest News sangeet Asaduddin Owaisi politics AIMIM chief Asaduddin Owaisi Land from Gyanvapi Masjid gyanvapi masjid Gyanvapi Case Judge gyanvapi Gujarat assembly elections
Advertisment
Advertisment