Advertisment

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हत्या को लेकर की कड़ी निंदा, आरोपी को सख्त सजा मिले

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उदयपुर में पेशे से दर्जी की निर्मम हत्या को लेकर कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने कहा ​​कि कल उदयपुर में जो घटना हुई मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi( Photo Credit : ani)

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने उदयपुर में पेशे से दर्जी की निर्मम हत्या को लेकर कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने कहा ​​कि कल उदयपुर में जो घटना हुई मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. ये जुर्म है और किसी को भी ये अधिकार नहीं है कि वो कानून को अपने हाथ में लेकर किसी का कत्ल करे. मैं उम्मीद करता हूं कि राजस्थान सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी और आरोपी को सख्त सजा देगी. मैं ये मानता हूं कि अगर राजस्थान की पुलिस थोड़ी सी भी चौकन्ना रहती तो ये घटना नहीं होती, क्योंकि आज मुझे पता चला कि कन्हैया लाल को पहले गिरफ़्तार किया गया था और वो बेल पर बाहर आए थे. उन्हें धमकियां मिल रही थीं, फिर भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया.  

Advertisment

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि राजस्थान की घटना बहुत दुखःद है। हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से हम लोग सतर्कता बरत रहे हैं। कांग्रेस की सरकार में जो घटना घटी है यह पहले से पुलिस को पता थी। उसने FIR दर्ज़ कराई थी. वहां की सरकार ने कोई गंभीर कार्रवाई नहीं की। जिन अधिकारियों ने इसे नज़रअंदाज किया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इंसानियत के ख़िलाफ़ तालिबानी क्रूरता और शैतानी जुर्म न कोई इमान वाला कर सकता है न इस्लाम वाला, यह तालिबानी वाला कर सकता है। इस तरह की तालिबानी साजिशों को परास्त करना सबकी ज़िम्मेदारी है। यह केवल इंसानियत के नहीं बल्कि इस्लाम के भी दुश्मन है.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कहा, पुलिस थोड़ी सी भी चौकन्ना रहती तो ये घटना नहीं होती
  • कन्हैया को धमकियां मिल रही थीं, फिर भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया  
Advertisment

 

strict punishment AIMIM chief Asaduddin Owaisi AIMIM
Advertisment
Advertisment