Advertisment

फानी तूफान (Cyclone Fani): एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने सभी तटीय एयरपोर्ट को अलर्ट जारी किया

आंध्र प्रदेश में फानी तूफान (Cyclone Fani) पहुंच चुका है. इस प्रदेश के कई जिलों में मूसलाधार बारिश शुरू हो चुकी है. आंध्र प्रदेश के तटीय जिले श्रीकाकुलम के पोदुगुडु गांव में मूलसाधार बारिश शुरू हो चुकी है.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
फानी तूफान (Cyclone Fani): एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने सभी तटीय एयरपोर्ट को अलर्ट जारी किया

आंध्र प्रदेश में मूसलाधार बारिश (ANI)

फानी तूफान (Cyclone Fani): एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने सभी तटीय एयरपोर्ट को अलर्ट जारी किया है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सभी तटीय एयरपोर्ट को जरूरी सावधानियों को तत्काल सुनिश्चित करने के लिए अलर्ट जारी किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश पहुंचा FANI तूफान, कई जिलों में बारिश शुरू, ऐसे मचा सकता है भारी तबाही

Advertisment

आंध्र प्रदेश में फानी तूफान (Cyclone Fani) पहुंच चुका है. इस प्रदेश के कई जिलों में मूसलाधार बारिश शुरू हो चुकी है. फानी तूफान (Cyclone Fani) को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही ओडिशा और आंध्र प्रदेश जैसे तटवर्ती इलाकों के अलावा अब उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी की है. आंध्र प्रदेश के तटीय जिले श्रीकाकुलम के पोदुगुडु गांव में मूलसाधार बारिश शुरू हो चुकी है. यह राज्य के चार जिलों में से एक है. अन्य तीन जिले गोदावरी, विशाखापट्टनम और विजयनगरम में फानी तूफान पहुंच चुका है. फानी तूफान को लेकर यहां के लोगों में डर का माहौल है. इससे किसानों को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है. बता दें कि मौसम विभाग (IMD) पहले ही आगामी 2 और 3 मई को फानी तूफान (Cyclone Fani) के चलते तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना जता चुका है.

यह भी पढ़ें: Cyclone Fani: Railway ने 100 से ज्यादा ट्रेनें रद्द की, सफर से पहले चेक कर लें

Advertisment

Source : ANI

airports Alert AAI airport authority coastal airports
Advertisment
Advertisment