Advertisment

गौहर चिश्ती की गिरफ्तारी पर बोले अजमेर एसपी चूनाराम जाट

भड़काऊ बयान के आरोप में हैदराबाद से गिरफ्तार खादिम गोहर चिस्ती को लेकर अजमेर पुलिस अधीक्षक चूनाराम ने बताया कि हैदराबाद में गिरफ्तारी के दौरान गौहर चिश्ती ने भागने की कोशिश की थी.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
ajmer police

Ajmer SP Chunaram Jat( Photo Credit : ani)

भड़काऊ बयान के आरोप में हैदराबाद से गिरफ्तार खादिम गोहर चिस्ती को लेकर अजमेर पुलिस अधीक्षक चूनाराम ने बताया कि हैदराबाद में गिरफ्तारी के दौरान गौहर चिश्ती ने भागने की कोशिश की थी. हैदराबाद में अजमेर पुलिस के जवानों ने 10 दिनों तक डेरा डाले रखा. इस दौरान वेश बदल-बदल कर गौहर चिश्ती पर नजर बनाए रखी और गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. अजमेर पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट का कहना है कि गौहर चिश्ती को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. 

Advertisment

गौहर चिश्ती के हर कनेक्शन की जांच होगी

अजमेर एसपी गौहर चिश्ती का कहना है कि गोहर चिश्ती से हर एंगल पर पूछताछ होगी. किन-किन संगठन से कनेक्शन था, इसकी जांच की जाएगी.  उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या से कनेक्शन लेकर भी गौहर चिश्ती से पूछताछ की जाएगी. 

गौहर चिश्ती को कोर्ट में किया जाएगा पेश

Advertisment

हैदराबाद से गिरफ्तार होने के बाद गौहर चिश्ती को आज अजमेर पुलिस कोर्ट में पेश करेगी, इसके बाद उसकी रिमाड ली जाएगी. जिस तरह उदयपुर हत्याकांड मामले को लेकर कड़ी से कड़ी जुड़ती जा रही है और तमाम खादिमों के भड़काऊ भाषण सामने आ रहे हैं ऐसे में पुलिस रिमांड के बाद तमाम संगठनों से कनेक्शन की जांच की जाएगी ताकि क्या पीएफआई से कोई लिंक है, इसकी जांच की जाएगी. वहीं पुलिस का कहना है कि अजमेर से फरार हो गया था. इसके बाद हैदराबाद गया था,जयपुर के अलावा वह किन-किन शहरों में गया, इसकी जांच की जाएगी.

Source : Lal Singh Fauzdar

Ajmer Ajmer SP Chunaram Jat Gauhar Chishti arrest of Gauhar Chishti
Advertisment
Advertisment