Advertisment

अमित शाह का शरद पवार पर बड़ा हमला, 'वो राजनीति में भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना'

अमित शाह का शरद पवार पर हमला, वो राजनीति में भ्रष्टाचार के सररगना, ये भ्रम फैलाकर चुनाव जीतना चाहते हैं. 2014 में मराठा आरक्षण का मुद्दा सामने आया था तो मोदी जी की सरकार ने मराठा आरक्षण दिया.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
amit shah

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री( Photo Credit : फाइल फोटो)

पुणे में आज बीजेपी के प्रदेश अधिवेशन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मराठा आरक्षण को लेकर शरद पवार और शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि शरद पवार राजनीतिक में भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना हैं. उन्होंने भ्रष्टाचार की संस्थाएं खड़ी की हैं. वो महाराष्ट्र के लोगों से सिर्फ झूठे वादे किए. अपने 10 साल के कार्यकाल में वो यहां के लोगों के लिए क्या किया. वो हमें बताए. अब उनकी दुकान नहीं चलने वाली है. पवार शासन में मराठा आरक्षण नहीं था. 2014 में जब मोदीजी की सरकार आई तो उन्होंने मराठा आरक्षण देने का काम किया. मराठा आरक्षण बीजेपी सरकार में था और रहेगा. 

Advertisment

प्रदेश अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष को भी आड़े हाथ लिया. केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि देश में भ्रांति फैलाने का काम विपक्ष ने किया है. 2024 के नतीजों को लेकर भ्रम फैलाया गया. लक्ष्य कभी कोई नीचा नहीं तय करता है, ऊंचा ही करता है. जो विजयी होता है उसी की सरकार बनती है. एनडीए को जनता ने विजय बनाया फिर एनडीए की सरकार बनी. अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार बीजेपी महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव जीतेगी तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी का अहंकार चूर-चूर हो जाएगा. 

राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर अहंकारी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को 240 सीटें मिली हैं. वहीं, एनडीए ने 300 सीटें हासिल की, लेकिन पूरे इंडिया गठबंधन को 240 सीट भी नहीं मिली हैं. चुनाव में जनता ने नरेंद्र मोदी के 10 के शासन को देखते हुए फिर से उन्हें देश की सेवा करने का आशीर्वाद दिया. कांग्रेस ने 10 साल शासन किया, लेकिन यूपीए में कभी उनकी 240 सीट नहीं आई थी. अब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर से परचम लहाराएगी. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:  https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Union Home Minister Amit Shah Amit Shah on Maratha reservation Amit Shah News amit shah Amit Shah attacks on sharad pawar
Advertisment
Advertisment