Advertisment

Pune: ‘चुनाव हारकर भी अहंकार पालने वाले राहुल गांधी दुनिया भर के इकलौते उदाहरण’, अमित शाह का विपक्ष पर तंज

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक्टिव हो गई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पुणे में भाजपा नेताओं को संबोधित किया और विपक्ष पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र में बड़ी जीत का दावा किया.

author-image
Publive Team
New Update
Amit Shah

Amit Shah ( Photo Credit : Social Media)

महाराष्ट्र में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक्टिव हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब केंद्रीय गृहमंंत्री अमित शाह पुणे पहुंचे. उन्होंने पुणे में भाजपा नेताओं को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान दावा किया कि महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी जीत दर्ज करेगी. शाह ने कहा कि 60 साल में पहली बार देश के किसी नेता को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला है, तो वे सिर्फ नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि इस बार हमें प्रदेश में बड़ी जीत दर्ज करनी है. 

Advertisment

विपक्ष पर साधा निशाना

पुणे में अमित शाह ने रविवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में कई हार-जीत देखी है. मैंने लोगों को जीत के बाद अहंकारी होते भी देखा है. उन्होंने कहा कि जीतने के बाद अहंकार पालने के सैकड़ों उदाहरण दुनिया भर में मिल जाएंगे पर राहुल गांधी दुनिया भर में अनूठा उदाहरण पेश कर रहे हैं. वे हारने के बाद और अंहकारी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अकेले भाजपा को 240 सीटें मिली हैं और विपक्षी गठबंधन मिलकर भी 240 सीटें नहीं जुटा पा रहे हैं. 2024 लोकसभा चुनाव ने पीएम मोदी के दो कार्याकालों को सराहा है.     

यह भी पढ़ें- Internet Suspension in Nuh: इंटरनेट बंद.. SMS भेजने पर रहेगी पाबंदी, ब्रज मंडल जलाभिषेक यात्रा को लेकर सुरक्षा टाइट

हमें नए लक्ष्य तय करने हैं

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जोरों-शोरों से काम किया है. हालांकि, मन में एक कसक रह गई है. पर कसक का मतलब यह नहीं कि हम सिर पकड़कर बैठ जाएं.  हमें अब नए लक्ष्य तय करने हैं. हमें इस बार विधानसभा चुनावों में भारी जीत दर्ज करनी है. विधानसभा में जीत हासिल करके हम अपनी कसक को पूरा करेंगे. कार्यकर्ताओं को हताश होने की आवश्यकता नहीं है. हमें विधानसभा पर ध्यान केंद्रित करना है. इस विधानसभा चुनावों में भाजपा भीषण जीत दर्ज करने वाली है.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

2024 Lok Sabha elections Pune maharashtra assembly elections rahul gandhi BJP Narendra Modi BJP Campaign BJP election strategy Maharashtra Politics Amit Shah Pune visit amit shah
Advertisment