Advertisment

अमित शाह बोले, कांग्रेस-सपा का मिलन दो भ्रष्ट परिवारों के बीच का गठबंधन है

अमित शाह ने कहा कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
अमित शाह बोले, कांग्रेस-सपा का मिलन दो भ्रष्ट परिवारों के बीच का गठबंधन है

File Photo- Getty Image

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अब लोकसभा चुनाव की तर्ज़ पर ही यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भी ज़ोर-शोर से प्रचार में जुट गये हैं। शनिवार को यूपी के गोरखपुर में अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा।

Advertisment

अमित शाह ने कहा, 'समाजवादी पार्टी ज़िदगी भर कांग्रेस का विरोध करती रही, लेकिन चुनाव से ठीक पहले उसी से गठबंधन कर लिया। इससे एक बात साफ़ है कि अखिलेश यादव ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। ये गठबंधन दो भ्रष्ट परिवारों के बीच है।

शाह ने अखिलेश यादव के विकास के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि लखनऊ मेट्रो सही तरीके से शुरू भी नहीं हुई और अखिलेश जी ने हरी झंडी दिखा दी। विकास के नाम पर यूपी में पांच साल कुछ नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है, रोड बनाने में घोटाले, मेट्रो में घोटाले।

यह भी पढ़ें- औवेसी का कांग्रेस-सपा पर तंज, कहा-बाबरी और दादरी का गठबंधन

Advertisment

अमित शाह ने रेप के आरोपों में फंसें मंत्रियों को लेकर भी अखिलेश यादव को घेरे में लिया। उन्होंने कहा, 'चुनाव शुरू होने के बाद कल सुप्रीम कोर्ट ने उनके मंत्री के खिलाफ रेप का एफआईआर दर्ज करना का आदेश दिया है। वहीं दूसरे एक और विधायक के खिलाफ रेप और रेप के बाद हत्या का आरोप है। मगर अखिलेश आज तक दोनों चीजों पर कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हैं।'

और पढ़ें: दिल्ली में विधायकों की सैलरी बढ़ाने वाले केजरीवाल सरकार के बिल को केंद्र सरकार ने लौटाया

सपा सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यहां गुंडों का बोलबाला है। राज्य में कानून-व्यवस्था का हाल बुरा है।

Advertisment

शाह ने कहा कि हम यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। यूपी का पूर्वांचल इलाक़ा विकास के नाम पर पिछड़ा है। हमने गन्ना किसानों को पेमेंट देने और कन्याओं को मुफ्त शिक्षा देने की बात कही है। इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी से बच्चों की मौते हो रही है, वह कमजोर हो रहे है। इन सारी समस्याओं का सामाधान बीजेपी ही कर सकती है।

विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • समाजवादी पार्टी ज़िदगी भर कांग्रेस का विरोध करती रही, लेकिन चुनाव से ठीक पहले उसी से गठबंधन कर लिया।
  • भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है, रोड बनाने में घोटाले, मेट्रो में घोटाले।
  • हमने गन्ना किसानों को पेमेंट देने और कन्याओं को मुफ्त शिक्षा देने की बात कही है।

Source : News Nation Bureau

amit shah Akhilesh Yadav Uttar Pradesh Bharatiya Janata Party (BJP)
Advertisment
Advertisment