Advertisment

शरद पवार को धमकी का अमरावती कनेक्शन, कार्रवाई की मांग उठाई

ष्ट्रवादी कांग्रेस सुप्रिमों शरद पवार को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया पर देने वाला अमरावती का होने की चर्चा है

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Sharad Pawar

शरद पवार( Photo Credit : social media )

राष्ट्रवादी कांग्रेस सुप्रिमों शरद पवार को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया पर देने वाला अमरावती का होने की चर्चा है. इस मामले में एनसीपी कार्यकर्ताओं ने सौरभ पिंपलकर की ओर उंगली उठाई है. उस पर कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि इस मामले में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया है. सौरभ वीएमवी कॉलेज में लॉ के पेपर लीक मामले में आरोपी था. जबकि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन राकां जिला में पूर्व पार्षद प्रणित सोनी सह नेत्री संगीता ठाकरे का आरोप है कि अब ट्विटर पर शरद पवार को धमकी देने के मामले में उसका नाम आगे आ रहा.

Advertisment

मामले के आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है. साईनगर निवासी सौरभ की मांग की है. संदर्भ पिंपलकर भाजपा कार्यकर्ता है. उन्होंने वीडियो भी जारी किया है. हालांकि अब तक इस मामले किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की है. पुलिस अपने स्तर पर प्रक्रिया शुरू होने की खबर पर रांका जांच कर रही है. कुछ कार्यकताओं द्वारा धमकी के मामले में पिंपलकर का नाम लिया जा रहा है. लेकिन इस संदर्भ में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. मामले में तथ्य पाए जाते है तो कार्रवाई होगी. लेकिन अफवाह फैलाने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा.

पहलवानों की सरकार के साथ क्या हुई बातचीत, बजरंग पूनिया ने किया ये खुलासा

गौरतलब है कि एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी उनकी बेटी सुप्रिया सुले के व्हाटसएप नंबर पर आई। इसे लेकर सांसद सुप्रिया सुले और एनसीपी प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त से मिले. इसके दौरान तुरंत कार्रवाई की मांग की। वहीं इस घटना पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि पवार बड़े नेता हैं। उनकी सुरक्षा का खास ध्यान दिया जाए. इस धमकी को लेकर शुक्रवार 9 जून को कहा कि अगर कि किसी को ये लगता है कि इस तरह से उनकी आवाज को दबाया जा सकता है तो यह गलत है. उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation अमरावती कनेक्शन Sharad pawar शरद पवार newsnationtv
Advertisment
Advertisment