Advertisment

Anant-Radhika Wedding: इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, सामने आया निमंत्रण कार्ड

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख सामने आ गई है. कपल 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगा. इसके साथ ही दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आया है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. उनकी शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होंगी. मेहमानों को शादी का बुलावा मिलना शुरू हो गया है. फिलहाल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने दूसरे प्री वेडिंग के लिए इटली में हैं. जहां 29 मई को कपल की शादी से पहले दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का ग्रैंड आयोजन शुरू हुआ.

Advertisment

इससे पहले गुजरात के जामनगर में उनकी पहली प्री वेडिंग में दुनियभर की हस्तियों का तांता लगा था. अब इटली में समुद्र की लहरों के बीच क्रूज पर अंबानी परिवार छोटे बेटे की प्री वेडिंग का आनंद ले रहा है. दूसरा प्री वेडिंग क्रूज पर रखा गया है और यहीं पर लंच का भी आयोजन रखा गया था.

ये भी पढ़ें: Munawar Faruqui Wedding: सामने आई मुनव्वर फारुकी की पहली वेडिंग फोटो, पत्नी महज़बीन के साथ काटा केक

अनंत-राधिका की शादी का कार्ड आया सामने

Advertisment

इस बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण कार्ड भी सामने आया है. जो एक पारंपरिक लाल और सुनहरे रंग का कार्ड है. जिसमें शादी के फंक्शन की तीन तारीखों का उल्लेख किया गया है.

मुख्य विवाह समारोह 12 जुलाई को शुभ विवाह या विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे. जिसमें शामिल होने के लिए मेहमानों को सलाह दी गई है कि वे भारतीय पारंपरिक ड्रेस कोड में ही आएं. वहीं 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन रखा गया होगा, जिसके लिए ड्रेस कोड को भारतीय औपचारिक (Indian Formal) रखने की सलाह दी गई है. जबकि 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा और उसके लिए ड्रेस कोड 'भारतीय ठाठ' (Indian Chic) पहनने की सलाह दी गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Paresh Rawal Birthday: परेश रावल की 5 बेस्ट परफॉर्मेंस जो हमेशा रहेंगी हिट, जानें एक्टर की नेटवर्थ

ये सभी कार्यक्रम बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे. मुख्य विवाह समारोह और समारोह पारंपरिक वैदिक हिंदू मानकों के अनुसार होगा. बता दें कि राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में, कपल ने अपने पहले प्रीवेडिंग फंक्शन का जामनगर में आयोजन किया था. इस प्री वेडिंग में दुनियाभर के उद्योगपति, राष्ट्राध्यक्षों के साथ-साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. प्री वेडिंग में करीब 1,200 लोग शामिल हुए थे. इनमें पॉप सुपरस्टार रिहाना, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, सुंदर पिचाई, इवांका ट्रम्प और बॉलीवुड सेलिब्रिटी शाहरुख खान का नाम शामिल है.

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani Radhika Merchant Mukesh Ambani nita ambani saree anant ambani-radhika merhcant wedding Reliance Industries Anant-Radhika Wedding
Advertisment
Advertisment