Advertisment

अनुराग ठाकुर का पलटवार- जब हमारी सेना चीन को मुंहतोड़ जवाब दे रही थी तब राहुल गांधी...

Anurag Thakur On Rahul Gandhi : भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चीन वाले बयान को लेकर पलटवार किया है.

Advertisment
author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
anurag thakur attck rahul

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Anurag Thakur On Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चीन वाले बयान को लेकर भाजपा नेताओं ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने रविवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा और उन पर चीन के अधिकारियों के साथ गुपचुप बैठक करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 75 सालों में लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा नहीं दिया. 

Advertisment

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मांग रहा था, जो कांग्रेस ने पिछले 75 वर्षों में नहीं दिया. लद्दाख में देश का सबसे बड़ा सोलर पावर प्रोजेक्ट आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में लद्दाख के लोगों तक पानी, बिजली, रसोई गैस पहुंची है. हमारी सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया जब चीन गलवान में घुसपैठ करने की सोच रहा था, लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी चीन के अधिकारियों के साथ गुपचुप बैठक कर रहे थे.

Advertisment

हिमाचल प्रदेश को 200 करोड़ रुपये देगी केंद्र सरकार 

हिमाचल प्रदेश आपदा को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश सरकार को अब तक कुल 662 करोड़ रुपये की किश्त जारी की है. आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अतिरिक्त 200 करोड़ रुपये की राशि जारी करने की बात कही है. प्रदेश को हर तरह की सहायता दी जाएगी. 

Advertisment

जानें राहुल गांधी ने लद्दाख दौरे पर क्या कहा?

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अपने लद्दाख दौरे पर कहा कि चीन ने जमीन छीन ली है, जोकि चिंता की बात है. लोगों का कहना है कि इलाके में चीन की सेना घुस आई है और उनकी चरागाह जमीन छीन ली गई है, लेकिन इसके बाद भी केंद्र सरकार कह रही है कि हमारी एक इंच भी जमीन नहीं गई है. 

Source : News Nation Bureau

BJP congress rahul gandhi Anurag Thakur Leh Rahul Gandhi in Ladakh
Advertisment
Advertisment