Advertisment

अशोक गहलोत का बड़ा हमला- खरीद फरोख्त में लगे थे पायलट, हमारे पास सबूत

राजस्थान में जारी सियासी उथलपुथल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में खरीद फरोख्त कर विधायकों को खरीदने की साजिश की जा रही है. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में जो हुआ कुछ वैसा ही राजस्थान में दोहराने की योजना रची जा रही है.

author-image
Kuldeep Singh
एडिट
New Update
Sachin Pilot vs Ashok Gehlot

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजस्थान में जारी सियासी उथलपुथल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने सचिन पायलट पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में खरीद फरोख्त कर विधायकों को खरीदने की साजिश की जा रही है. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में जो हुआ कुछ वैसा ही राजस्थान में दोहराने की योजना रची जा रही है. कई विधायकों को फोन किया गया. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट इस पूरे मामले में शामिल थे. इसके हमारे पास पुख्ता सबूत हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मुकेश अंबानी ने किया 5G सॉल्यूशन का ऐलान, पीएम मोदी के विजन को किया समर्पित

Advertisment

अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने कहा कि 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था. इस बात के पुख्ता सबूत है. पूरे मामले को सचिन पायलट लीड कर रहे थे  और पूछ रहे थे नाम बताओ, मोबाइल नंबर दो? अशोक गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है. देश में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, ये देश का बर्बाद करेंगे? उन्होंने कहा 'सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती है'.

यह भी पढ़ेंः Reliance Industries 43rd AGM: रिलायंस जियो प्लेटफॉर्म्स में 7.7 फीसदी हिस्सा खरीदेगा Google, गूगल के सहयोग से बनाएंगे सस्ते 4G-5G फोन

इससे पहले प्रदेश की राजस्थान के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी, समस्त विभागों, प्रकोष्ठ को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया. एक बयान में जारी करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नये अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की नियुक्ति के साथ नई प्रदेश कार्यकारिणी, विभागों और प्रकोष्ठों का फिर से गठन करने का ऐलान किया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

cm-ashok-gehlot 30 Congress-MLA with Sachin Pilot Deputy CM Sachin Pilot
Advertisment
Advertisment