Advertisment

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रभारी बने अविनाश राय खन्ना, BJP ने बनाई ये रणनीति

जम्मू-कश्मीर में इसी साल विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. इसे लेकर बीजेपी भी तैयारी में जुट गई है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रभारी बने अविनाश राय खन्ना, BJP ने बनाई ये रणनीति

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में इसी साल विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. इसे लेकर बीजेपी भी तैयारी में जुट गई है. इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा, बीजेपी ने अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) को कश्मीर में चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. जम्मू-कश्मीर के हर बूथ पर सदस्यता अभियान चला रहे हैं. अरुण सिंह जम्मू-कश्मीर बीजेपी कोर कमिटी की बैठक पर बोल रहे थे.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में अपने स्वार्थी उद्देश्यों के लिए भ्रम फैला रहें स्थानीय नेता: राम माधव

बीजेपी नेता अरुण सिंह ने आगे कहा, आतंकवाद के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में जीरो टॉलरेंस की नीति आगे भी जारी रहेगी. अब से अविनाश राय खन्ना जम्मू-कश्मीर विधानसभा के चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं. बता दें कि इसी साल महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा के साथ जम्मू-कश्मीर में भी विधानसभा के चुनाव करवाए जा सकते हैं. इसे लेकर जम्मू-कश्मीर की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः फिल्म 'वॉर' में इस मशीन गन को चलाते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें कि आने वाले अक्टूबर के महीने में महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. मीडिया में आईं खबरों की मानें तो केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार जम्मू-कश्मीर में भी इन्हीं राज्यों के साथ विधानसभा चुनाव करवा सकती है. इन राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. भारतीय जनता पार्टी ने जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए और विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी पर मंगलवार को अपनी जम्मू-कश्मीर इकाई के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Assembly Election 2019 J&K Assembly Polls election commission Jammu-Kashmir Assembly Election 2019 BJP Jammu-Kashmir Assembly elections Avinash Rai Khanna Arun Singh BJP Government
Advertisment
Advertisment