Advertisment

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने लोगों से की अपील, छह दिसंबर को शांति बनाये रखें

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने लोगों से अपील की है कि वह शांत रहें और विवाद जल्द खत्म होने के लिये विशेष प्रार्थना सभायें करें.

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने लोगों से की अपील, छह दिसंबर को शांति बनाये रखें

अयोध्या में मस्जिद गिराए जाने की 26 वीं बरसी पर शांति की अपील

अयोध्या में मस्जिद गिराए जाने की 26 वीं बरसी पर बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेज कर मांग की है कि अयोध्या में विवादित स्थान पर उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार यथास्थिति बनाये रखी जाये. बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक जफरयाब जिलानी ने कहा ''पहले के सालों की तरह इस साल भी बरसी शांतिपूर्वक मनायी जानी चाहिये.

Advertisment

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन सभी जिलों के जिलाधिकारी को सौंपा जायेगा और उनसे मांग की जायेगी कि उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार अयोध्या में यथास्थिति बनाये रखी जाये.''

और पढ़ें- जानें, कब और कहां से शुरू हुआ था अयोध्या विवाद, यहां पढ़ें पूरा इतिहास

Advertisment

उन्होंने कहा कि इसमें यह भी कहा जायेगा कि जो लोग माहौल खराब करें या भड़काऊ भाषण दें, उनके साथ कठोरता से निपटा जाये तथा अयोध्या में मुस्लिमों सहित सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के इंतजाम किये जायें. बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने लोगों से अपील की है कि वह शांत रहें और विवाद जल्द खत्म होने के लिये विशेष प्रार्थना सभायें करें.

और पढ़ें- अयोध्या: चश्मदीद की ज़ुबानी, विवादित ढांचा किए जाने की कहानी, पैदा करती है सिहरन

Source : News Nation Bureau

babri-masjid 26 December Ayodhya
Advertisment
Advertisment