Advertisment

BBC Office Raid Case: राघव चड्ढा बोले- प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक रैंकिंग में कुछ सच्चाई थी

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, दुनिया का सबसे बड़े लोकतंत्र की सरकार प्रेस का मुंह बंद कर रहा है और प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक रैंकिंग में कुछ सच्चाई थी- यह भारत की जी20 अध्यक्षता के समय एक अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Raghav chadha

raghav chadha on bjp( Photo Credit : फाइल पिक)

देश की राजधानी दिल्ली और मुंबई स्थित बीबीसी ऑफिस पर जारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड ( Income Tax Department’s raids at BBC’s offices ) को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ( Aam Aadmi Party leader Raghav Chadha ) ने आज यानी मंगलवार को बीजेपी सरकार पर हमला बोला. आप नेता ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी अब प्रेस को कुचल रही है. बीबीसी ऑफिस पर रेड से बीजेपी सरकार ने वह सिद्ध कर दिखाया है, जो पूरी दुनिया आशंका जता रही थी.

Advertisment

Delhi Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा कांड जैसी घटना, होटल के फ्रिज में लड़की की बॉडी

दुनिया का सबसे बड़े लोकतंत्र की सरकार प्रेस का मुंह बंद कर रहा है

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, दुनिया का सबसे बड़े लोकतंत्र की सरकार प्रेस का मुंह बंद कर रही है और प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक रैंकिंग में कुछ सच्चाई थी- यह भारत की जी20 अध्यक्षता के समय एक अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी है. इससे पहले कांग्रेस ने भी बीबीसी ऑफिस पर आईटी रेड को लेकर केन्द्र सरकार की आलोचना की थी. आपको बता दें कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के युवा नेता हैं. वो अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्होंने कल यानी सोमवार को भी बीजेपी सरकार के घेरा था.

राघव चड्ढा ने BJP को घेरा, अरुण जेटली और सुषमा स्वराज का दिया उदाहरण

उच्च सदन में चल रहे हंगामे और सभापति द्वारा दी जा रही चेतावनी के सवाल पर आम आदमी पार्टी के नेता एंव राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ( AAP Rajya Sabha MP Raghav Chadha  ) ने कहा था कि जब केन्द्र में कांग्रेस नीत यूपीए के सरकार हुआ करती थी, तो उस समय विपक्ष में रहते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता सदन में कांग्रेस को घेरते थे. खूब शोर-शराबा और हंगामा किया करते थे. जांच कमेटी बैठाने से लेकर अलग-अलग मुद्दों पर वो खूब अपनी आवाज बुलंद किया करते थे.

Source : News Nation Bureau

BBC Office Raid Case Raghav Chadha slams central government Raghav Chadha raised the demand AAP Rajya Sabha MP Raghav Chadha Raghav Chadha news AAP MP Raghav Chadha AAP Leader Raghav Chadha
Advertisment
Advertisment