Advertisment

फाइनल से पहले मोहम्मद शमी की मां की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

शमी की मां ने सुबह बेटे से बातचीत की है. अमरोहा में अलीनगर के सहसपुर गांव में रहने वाली मोहम्मद शमी की मां शबीना ने कहा कि भारत मैच जीतेगा. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Mohammed Shami

Mohammed( Photo Credit : social media)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें  उत्तर प्रदेश के अमरोहा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत खराब बताई जा रही है. शमी की मां के साथ फिलहाल उनकी बेटी है. तबीयत खराब होने से पहले मां ने सुबह बेटे और टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांगी. शमी की मां ने सुबह बेटे से बातचीत की है. अमरोहा में अलीनगर के सहसपुर गांव में रहने वाली मोहम्मद शमी की मां शबीना ने कहा कि भारत मैच जीतेगा. 

Advertisment

मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास 

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड  कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस सीरीज में टीम इंडिया ने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है. अब तक भारत ने 10 मैच खेले हैं. सभी में उसको बड़ी जीत हासिल हुई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मोहम्मद शमी ने रिकॉर्ड कायम किया है. उन्होंने सात विकेट लेकर इतिहास रच दिया है. 

मोहम्मद शमी इस समय 33 वर्ष है. 2013 में उन्होंने वनडे में डेब्यू किया है. वे 2015 और 2019 विश्व कप में भी रहे. 2019 के वर्ल्ड कप में उन्होंने हैट्रिक ली. शमी का अगर क्रिकेट करियर देखें तो उन्होंने अब तक 100 वनडे खेले हैं. इसके बाद 24 की औसत से 194 विकेट लिए. उन्होंने 10 बार 4 विकेट हासिल किए. वहीं 5 बार 5 विकेट लिए हैं. उन्होंने सेमीफाइनल में 57 रन देकर 7 विकेट लिए.

Source : News Nation Bureau

mohammed shami newsnation Mohammed Shami news मोहम्मद शमी newsnationtv
Advertisment
Advertisment