Advertisment

मैं अभी जिंदा हूं, हर जिले का दौरा करूंगा : देवगौड़ा

मैं अभी जिंदा हूं, हर जिले का दौरा करूंगा : देवगौड़ा

author-image
IANS
New Update
Bengaluru JD-S

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवगौड़ा ने सोमवार को कहा कि वह अभी जीवित हैं और वह अपनी पार्टी जद (एस) को मजबूत करने के लिए कर्नाटक के सभी जिलों का दौरा करेंगे।

जद (एस) को भाजपा की बी टीम कहने के लिए कर्नाटक के विपक्षी नेता सिद्धारमैया पर पलटवार करते हुए देवगौड़ा ने कहा, यह पूछने का समय है कि राज्य में भाजपा की सरकार बनाने में किसने मदद की।

सिद्धारमैया ने हाल ही में जद (एस) पर तीखा हमला किया था और जनसभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए थे।

जद (एस) पर सिद्धारमैया के तीखे हमले का जवाब देते हुए कि यह एक राज्यव्यापी पार्टी नहीं है, देवेगौड़ा ने कहा, मैं लोगों को समझाऊंगा कि हमारी पार्टी (जद (एस)) को क्यों जीवित रहना चाहिए। जद (एस) से सुर्खियों में आए सिद्धारमैया ने विधायक जमीर अहमद खान और एक नौकरशाह अतीक के साथ हाथ मिलाकर पार्टी को खत्म करने की कोशिश की। सभी मस्जिदों के लिए पैसे बांटने के बाद, सिद्धारमैया पिछले राज्य विधानसभा चुनाव में केवल 78 सीटें जीत सके।

Advertisment

देवगौड़ा ने कहा, मैंने उनके बेटे की मृत्यु के बाद सिद्धारमैया से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। अगर वह अपने बेटे को उच्च पद पर नियुक्त करना चाहते हैं, तो उन्हें चुनाव जीतने के बाद ऐसा करने दें। सिद्धारमैया, आपको सच बोलना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment