Advertisment

विराट कोहली के पब पर बेंगलुरु पुलिस ने कसा शिकंजा, FIR दर्ज, जानें क्यों हुई कार्रवाई

बेंगलुरु पुलिस द्वारा विराट कोहली के पब के खिलाफ एक्शन लेने की खबर है. बताया जा रहा है कि देर रात तक पब को खोलने के मामले में पुलिस ने पब प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
One8 Commune

One8 Commune( Photo Credit : Social Media)

क्रिकेटर विराट कोहली के बेंगलुरु स्थिति पब के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है. इसके साथ ही बेंगलुरु पुलिस ने पब के प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.  जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित रेस्तरां वनएट कम्यून के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, पुलिस ने ये कार्रवाई पब को देर रात तक खोलने के आरोप में की है. बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, इसके अलावा उन्होंने अन्य पबों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है. पब प्रबंधन पर आरोप है कि वे परिचालन समय को नजरअंदाज करते हुए देर रात तक पब का संचालन कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Maharashtra: एनसीपी नेताओं के साथ सिद्धी विनायक मंदिर पहुंचे अजित पवार, जानें क्या कहा

तेज म्यूजिक चलने की मिली थी शिकायत- पुलिस

डीसीपी सेंट्रल के बयान के मुताबिक, हमें देर रात डेढ़ बजे तक पब संचालन की शिकायतें मिली थी. इसके साथ ही हमें वहां तेज म्यूजिक बचाने की भी शिकायत मिली थी. इसके बाद शहर के करीब 3-4 पब बुक किए हैं. जहां पर देर रात तेज म्यूजिक बजाए जाने की शिकायतें मिली थी. बता दें कि बेंगलुरु में पब संचालन करने का समय रात एक बजे तक का है. इसके बाद पब को बंद करने का नियम है.

पब मैनेजर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

पुलिस के मुताबिक, पबों को सिर्फ रात एक बजे तक खुले रहने की अनुमति है. इससे ज्यादा समय तक पब का संचालन करना नियमों के विरुद्ध है. ऐसा करने पर उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने का प्रावधान है. बता दें कि एमजी रोड स्थित वनएट कम्यून पब चिन्नास्वामी स्टेडियम के करीब है. इसी महीने की 6 तारीख को परिचालन समय से ज्यादा देर तक पब चलाने की शिकायत के बाद वनएट कम्यून पब के मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: जानें भारत के लिए क्यों खास है PM मोदी की ऑस्ट्रिया यात्रा, जहां चार दशक बाद जा रहा है कोई भारतीय प्रधानमंत्री

Source : News Nation Bureau

Virat Kohli pub Bengaluru Police One8 Commune Pub One8 Commune Police Action Virat Kohli bengaluru pub
Advertisment
Advertisment