Advertisment

Bhopal Viral Video: कुशीनगर एक्सप्रेस में सीट को लेकर दो युवकों में झगड़ा, गुस्से में चलती ट्रेन से धकेला

भोपाल रेलवे स्टेशन से कुशीनगर एक्सप्रेस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. सीट के झगड़े पर यहां एक युवक ने दूसरे युवक को ट्रेन से धक्का दे दिया. युवक बाल-बाल बच गया. उसे किसी प्रकार की को चोट नहीं आई है. घटना की जांच जारी है.

author-image
Publive Team
New Update
Bhopal Railway Station

Bhopal Railway Station ( Photo Credit : Social Media)

Bhopal Viral Video: भोपाल रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दबंगों की दादागिरी दिखाई दे रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक दबंग ने चलती ट्रेन एक युवक को धक्का दे दिया. उन्होंने कुछ देर कॉलर पकड़कर उसे घसीटा भी. वीडियो रोंगटे खड़ा कर देने वाला है. जानकारी के अनुसार, ट्रेन मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गोरखपुर जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस (22538) है. यह ट्रेन भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर रुकी था. ट्रेन यहां करीब पांच मिनट रुकी थी. पूरा घटनाक्रम अब शुरू होता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाल-बाल बचा युवक

घटना एक दिन पहले, बुधवार की है. कुशीनगर एक्सप्रेस दोपहर दो बजे प्लेटफॉर्म पर आ गई. इस दौरान दो युवकों में सीट को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि जैसे ही ट्रेन चली दबंग ने युवक को धक्का दे दिया. दबंग ने कॉलर पकड़कर युवक को थोड़ी दूर खींचा लेकिन वह प्लेटफॉर्म गिर गया. गनीमत रही कि वह ट्रेन और पटरियों के बीच नहीं गिरा नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी. युवक फिलहाल सुरक्षित है और उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ND_News_Bhopal (@nd_news_bhopal)

Advertisment

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने से पीड़ित ने किया मना

आरपीएफ कमांडेट प्रशांत यादव ने बताया कि घटना 19 अप्रैल की है. युवक नर्मदापुरम से विदिशा जाने के लिए चढ़ा था. इस दौरान किसी युवक से उसका सीट को लेकर झगड़ा हो गया था. तभी दूसरा युवक गुस्सा गया और झगड़े के बीच उसे ट्रेन से धक्का मार दिया. कमांडेंट यादव का कहना है कि युवक ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर कराने से मना कर दिया है. वह दूसरी ट्रेन से विदिशा चला गया. हम आरोपी युवक को सीसीटीवी की मदद से तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं. अभी मामले में जांच जारी है.

यह खबर भी पढ़ें- UPSC: मां हुई बेहोश तो पिता फूट-फूट कर रोने लगे, बेटी को स्कूल में नहीं मिली एंट्री...Viral Video

वायरल वीडियो से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़ें:

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रही है. वीडियो में एक महिला ऑटो में बैठी दिखाई दे रही है. ऑटो पूरी तरह से सजा हुआ है. लाल रंग की रोशनी में ऑटो बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में बयां की गई कहानी ने लोगों के दिल को छू लिया. इंस्टाग्राम पर एक यूजर- अनुपमा ने यह  वीडियो साझा किया है.  वीडियो में ड्राइवर ने बताया कि कैसे अपनी पूर्व प्रेमिका की याद में उसने अपना ऑटो डिजाइन किया है. इस वीडियो ने कई लोगों के दिलों को जीत लिया. इसे कई इंस्टाग्राम यूजरों ने सराहा है. वीडियो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. पढ़ें पूरी खबर

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: किसानों की हुई चांदी, खाते में आए 2,000 रुपए...तुरंत चेक करें अकाउंट

Source : News Nation Bureau

bhopal viral video Railway station fight Bhopal train accident Railway News Kushinagar Express Train pushing video Bhopal railway station
Advertisment
Advertisment