Advertisment

बिग बी ने बताया खाना बनाना नहीं आता, बोले- मैं सिर्फ पानी उबालना जानता था

बिग बी ने माना खाना बनाना नहीं आता, बोले- मैं सिर्फ पानी उबालना जानता था

author-image
IANS
New Update
Big B

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

खाना बनाना एक कला है और हममें से बहुत से लोगों की इस पर अच्छी पकड़ नहीं है. क्विज आधारित रियलिटी शो पर खुलकर बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने माना कि वह खाना बनाने में कभी भी अच्छे नहीं थे और जब तक वे विदेश नहीं गए, उन्हें केवल पानी उबालना ही आता था. जैसा कि शो अंतिम हफ्ते में प्रवेश करने जा रहा है, बॉलीवुड सितारों कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने हॉटसीट संभाला और इंडस्ट्री में अपने अनुभवों के बारे में बात की. बिग बी ने फिल्म चुप में अपने योगदान का भी खुलासा किया.

बातचीत के दौरान, कियारा से पूछा कि क्या वह खाना बनाना जानती हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि थोड़ा सा. बाद में बिग बी ने पूछा कि विक्की खाना बना सकते हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि एक चीज जो मैंने सीखी वह थी चाय बनाना. बिग बी ने आगे कहा कि आपकी और मेरी हालत लगभग एक जैसी है. कम से कम आप चाय तो बना सकते हैं, मैं केवल पानी उबालना जानता था. एक बार मैं विदेश गया और अंडे फोड़ने का सही तरीका सीखने में सात दिन लग गए. केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

प्रमोशन के लिए पहुंचे थे एक्ट्रर्स

शो में विक्की कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में पहुंचे थे. उनकी ये फिल्म डिज्नी- हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शक का अच्छा -खासा रिस्पान्स मिला है. विक्की के साख फिल्म में कियारा और भूमि मुख्य रोल में हैं. बिग बी इन दिनों अपने शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर खूब चर्चा में है. बता दें, शो में फिनाले वीक चल रहा है. शो का हर एपिसोड मजेदार होता है. हर कंटेस्टेंट की अपनी अलग कहानी होती है. 

Advertisment

Source : IANS

Amitabh Bachchan bigg b Latest Hindi news latest entertainment news
Advertisment
Advertisment