Advertisment

'बिग बॉस-10' विजेता मनवीर पर पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

नोएडा के सेक्टर-39 थाने में 'बिग बॉस' विजेता मनवीर गुर्जर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
'बिग बॉस-10' विजेता मनवीर पर पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

File photo- Getty Image

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के घर में 105 दिन गुजार कर बिग बास-10 के विजेता बने मनवीर गुर्जर के खिलाफ पुलिस ने जाम लगाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। मंगलवार को मनवीर के नोएडा आगमन पर उनके समर्थकों ने हुड़दंग मचाते हुए सदरपुर पुलिस चौकी के सामने मार्ग अवरुद्धकर दिया था। जिस पर सेक्टर-39 थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Advertisment

प्रभारी अमरनाथ यादव ने बताया मनवीर के आगमन पर सेक्टर-46 में उनके स्वागत समारोह की अनुमति ली गई थी। लेकिन उनके समर्थकों ने सदरपुर पुलिस चौकी के सामने स्वागत के चक्कर में जाम लगा दिया था।

Advertisment

मनोज कुमार बेसोया उर्फ मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने हैं। मनवीर नोयडा से हैं। वह किसान परिवार से आते हैं और नोयडा में उनका अपना दूध का डेयरी है।

बिग बास के घर में कॉमनर्स की टीम की तरफ से आए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली है। विजेता मनवीर गुर्जर ने ईनामी राशि में से 20 लाख रुपए सलमान खान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया। वहीं शो की पॉप्यूलर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट बानी जे बिग बॉस की फर्स्ट रनर अप रही, जबकि लोपामुद्रा राउत सेकंड रनर अप रहीं।

BiggBoss season 10 FIR manveer gurjar
Advertisment
Advertisment