Advertisment

पोस्टर वॉर पर भड़के बीजेपी नेता, चुनाव आयोग से की आप और केजरीवाल पर कार्रवाई की मांग

दिल्ली के एमसीडी चुनावों में एक पोस्टर पर बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी (आप) और संयोजक अरविंद केजरीवाल पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
पोस्टर वॉर पर भड़के बीजेपी नेता, चुनाव आयोग से की आप और केजरीवाल पर कार्रवाई की मांग

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता (फाइल फोटो)

दिल्ली के एमसीडी चुनावों में एक पोस्टर पर बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी (आप) और संयोजक अरविंद केजरीवाल पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चुनाव आयोग को दलील दी है कि आप एमसीडी चुनावों में होने वाली करारी हार से बौखला गई है। 

Advertisment

आप ने शहर में कई जगह एक पोस्टर लगवाया है उसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो अच्छे लुक में जबकि बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर को विलेन की तरह दिखाया गया है। बीजेपी नेता गुप्ता ने चुनाव आयोग से शिकायत में कहा है कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ नियमों के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की जाए।

विजेंद्र गुप्ता ने आयोग से यह भी मांग की है कि इन पोस्टर्स को पूरे शहर से हटवाया जाए। बता दें कि जिस पोस्टर पर विवाद हो रहा है उस पोस्टर में दिल्ली की जनता से यह सवाल पूछा जा रहा है कि वे किसे चुनना पसंद करेंगे। इस पोस्टर में दो ऑप्शन दिए गए हैं जिनमें एक हैं अरविंद केजरीवाल जो कि आम आदमी पार्टी का चेहरा बताए गए हैं वहीं दूसरी ओर हैं विजेंद्र गुप्ता जिन्हें बीजेपी का चेहरा बताया गया है।

Advertisment

और पढ़ें: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर की थी टिप्पणी

विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है। इस स्थिति में विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर का इस्तेमाल करके अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं।

Advertisment

विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट करके केजरीवाल पर इस पोस्टर के मामले में हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि क्या केजरीवाल एमसीडी चुनाव को ब्यूटी कॉन्टेस्ट समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे असली मुद्दों पर चर्चा करें इसके लिए बीजेपी तैयार है। बता दें कि दिल्ली में 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है और इनका रिजल्ट 26 तारीख को आएगा।

और पढ़ें: ममता बनर्जी से दिल्ली आकर मिले अखिलेश यादव, क्या है 2019 गठबंधन की तैयारी!

Source : News Nation Bureau

vijendra gupta BJP Leader poster war BJP MCD Polls AAP EC arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment