logo-image
लोकसभा चुनाव

किरीट सोमैया लोकसभा में बयान,' नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले नेता मोदी ही, ले जाएगे भारत को नई ऊंचाईयों पर'

किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में बताये गए वही शख्स हैं, जो भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगे।

Updated on: 20 Mar 2017, 09:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में बताये गए वही शख्स हैं, जो भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगे।

इसे भी पढ़ें: वीडियोग्राफी मामले में लोकसभा की कमेटी ने 'आप' सांसद भगवंत मान को पाया दोषी

सोमैया ने लोकसभा में कहा, 'नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि पूरब में एक नेता उभरेगा और वह भारत को नई ऊचांइयों पर ले जाएगा, मोदी वही नेता हैं।' 16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की कई भविष्यवाणियां सटीक साबित हुई हैं, जिनमें हिटलर का उत्थान और 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने जैसी कई भविष्यवाणियां शामिल हैं।

सोमैया ने कहा, 'जब हम बजट पर चर्चा कर रहे थे, तब उन्होंने नोटबंदी का मुद्दा उठा लिया। यहां तक कि आज (सोमवार) भी उन्होंने यह मुद्दा उठाया..नोटबंदी की बात करें तो इसका उन पर इतना बुरा असर पड़ा है कि उत्तर प्रदेश में लोगों को कांग्रेस का नामो निशान ढूंढ़ना पड़ेगा।' 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सर्जिकल स्ट्राइक पर की मोदी की तारीफ, साथ में दी चुनौती भी

इससे पहले भाजपा के अन्य नेता भी ऐसी ही टिप्पणियां कर चुके हैं। इनमें गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस भविष्यवाणी को साझा किया था। सोमैया ने हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा।