Advertisment

वह भारत में थीं और उनकी ID दुबई में लॉगिन हुई, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का महुआ मोइत्रा पर नया आरोप

मशहूर कारोबारी दर्शन हीरानंदानी की ओर से दायर हलफनामे के बाद यह ताजा मामला सामने आया है. उद्योगपति हीरानंदानी के आरोपों के बाद इस मामले पर सियासत भी तेज होने लगी है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
mahua

महुआ मोइत्रा सांसद, टीएमसी ( Photo Credit : फाइल फोटो)

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. झारखंड के गोड्डा सीट से निर्वाचित होकर आने वाले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक नया आरोप मढ़ा है.  बीजेपी सांसद ने कहा है कि जब महुआ भारत में थीं, तो उस वक्त उनकी पार्लियमेंट लॉगिन आईडी का इस्तेमाल दुबई में किया गया. उन्होंने ये भी दावा किया कि नेशनल इंफोर्मेटिक्स सेंटर (NIC) ने इसकी जानकारी जांच एजेंसियों को दे दी है. महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के बदले कैश लेने का आरोप लगाने के बाद अब  दुबे ने ऊपर एक और गंभीर आरोप लगाया है.

Advertisment

कारोबारी दर्शन हीरानंदानी ने अपने हलफनामे में दावा किया कि उन्होंने संसद में सवाल पूछने के बदले सांसद को गिफ्ट और कैश दिए हैं. इतना ही नहीं उन्हें सांसद की लॉगिन क्रेडेंशियल्स के बारे में जानकारी दी थी. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस महुआ मोइत्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों कों सिरे से खारिज कर दिया है. 

Source : News Nation Bureau

BJP MP Nishikant Dubey Godda MP Nishikant Dubey TMC MP Mahua Moitra shashi tharoor supports mahua moitra MP Mahua Moitra Trinamool Congress MP Mahua Moitra Mahua Moitra nishikant dubey vs TMC MP Mahua Moitra news about mahua moitra
Advertisment
Advertisment