Advertisment

बीजेपी स्थापना दिवस पर जेपी नड्डा ने फहराया ध्वज, इन दिग्गजों को किया नमन

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 44वें स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (JP) नड्डा ने नई दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय परिसर में पार्टी का झंडा फहराया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
bjp

bjp( Photo Credit : social media)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 44वें स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (JP) नड्डा ने नई दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय परिसर में पार्टी का झंडा फहराया. इसके साथ ही उन्होंने जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और बीजेपी के संस्थापक सदस्य पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि भी दी. इसके बाद जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रतिबद्धता का भी उल्लेख किया. इस अवसर पर नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दीं और लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत से जीत का संकल्प लेने का आह्वान किया. उन्होंने अपने वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के योगदान और बलिदान पर भी जोर दिया. 

Advertisment

गिनाई सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करना, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर राम लला की प्राण प्रतिष्ठा और तीन तलाक का उन्मूलन जैसी भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों को गिनाया. 

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास

Advertisment

उन्होंने "अंत्योदय" के प्रति पार्टी की प्रतिबद्धता और "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास" के सिद्धांतों के साथ समावेश पर जोर दिया. नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों, प्रतिबद्धता और बलिदान को स्वीकार किया, जिन्होंने भाजपा को "सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी" बनने में मदद की है.

ऐतिहासिक सुधार

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, संगठन की प्रेरक यात्रा हमारे वरिष्ठ नेताओं और लाखों कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत, त्याग और समर्पण से सुशोभित है. उन्होंने आगे लिखा कि, मोदी के नेतृत्व में "हम भारत माता की सार्वभौमिक प्रगति को वास्तविकता बनते देख रहे हैं और ऐतिहासिक सुधार देख रहे हैं"

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bharatiya Janata Party JP Nadda 44th foundation day
Advertisment
Advertisment