Advertisment

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहुंचे BJP कार्यालय, बधाई देने कार्यकर्ताओं का लगा तांता

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे, बधाई देने के लिए उमड़ी भीड़

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहुंचे BJP कार्यालय, बधाई देने कार्यकर्ताओं का लगा तांता

bjp-national-working-president-j-p-nadda-arrives-party-office

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है. अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा मंगलवार को पहली बार बीजेपी कार्यालय पहुंचे. बीजेपी दफ्तर को फूलों से सजा दिया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. पूरे ऑफिस में जश्न का माहौल है. कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को बधाई देने भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे. उत्तराखंड से भी लोकगायक बधाई देने पार्टी कार्यालय पहुंचे. बधाई देने के लिए उमड़ी भीड़. जेपी नड्डा के बाद स्मृति ईरानी भी बीजेपी ऑफिस पहंची.

Advertisment

यह भी पढ़ें - जब एयरफोर्स के लापता विमान AN-32 को ढूंढने पैदल निकल पड़ा था 'टार्जन', पढ़िए दिलचस्प कहानी

जेपी नड्डा जब अपने आवास से बीजेपी ऑफिस के लिए निकल रहे थे तो उन्होंने मीडियी से कुछ बात नहीं की. वहीं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बड़ी खुशी हो रही है कि जेपी नड्डा बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बने. जेपी नड्डा को बधाई देने कार्यकर्ताओं का तांता लगा. जेपी नड्डा मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में स्वास्थ्य मंत्री थे. वे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं.

उधर गृह मंत्री अमित शाह भी बीजेपी ऑफिस पहुंच गए हैं. अमित शाह गेट पर करीब 15 मिनट तक जेपी नड्डा को स्वागत करने के लिए इंतजार किया. अमित शाह के साथ रामलाल, पीयूष गोयल और कई अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जे पी नड्डा पहुंचे बीजेपी ऑफिस
  • बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बने जेपी नड्डा
  • कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत 
Advertisment

smriti irani delhi BJP Himachal Pradesh bjp president BJP National Working President amit shah BJP Party Office PM modi J P Nadda
Advertisment
Advertisment