Advertisment

वाराणसी में मिली BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार, 19 मार्च को दिल्ली से हुई थी चोरी

JP Nadda Wife Car Theft Case: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की दिल्ली से चोरी हुई कार को आखिरकार पुलिस ने खोज निकाला. पुलिस ने चोरी हुई फॉर्चुनर कार को वाराणसी से बरामद कर लिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
JP Nadda

JP Nadda and Fortuner Car( Photo Credit : Social Media)

JP Nadda Wife Car Theft Case: बीजेपी अध्यक्ष जेपी जेपी नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा की चोरी हुई फॉर्च्युनर कार वाराणसी से मिल गई है. ये कार राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से 19 मार्च को चोरी हो गई थी. उसके बाद ड्राइवर ने कार चोरी होने की एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने कार की खोज के लिए बड़ा अभियान शुरू किया था. जिसमें आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई और कार को वाराणसी से बरामद कर लिया गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: गाजा के सबसे बड़े अस्पताल को WHO ने बताया मानव कब्रों वाला खाली खोल, जानें क्यों कही ये बात?

गोविंदपुरी से चोरी हुई थी कार

बता दें कि ड्राइवर जोगिंदर कार की सर्विस कराने के बाद गोविंदपुरी स्थित अपने घर पर खाना खाने आया था. इसी दौरान कार चोरी हो गई. उसके बाद जोगिंदर ने कार चोरी की पुलिस में शिकायत की.  शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी. कार की खोज के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें पता चला कि चोर कार को गुरुग्राम की ओर लेकर जा रहे हैं. नड्डा की पत्नी की फॉर्च्युनर कार का नंबर हिमाचल प्रदेश का है. क्योंकि नड्डा वहीं के रहने वाले हैं और उन्होंने इस कार का रजिस्ट्रेशन अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में कराया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Weather Forecast: इन राज्यों को मिल सकती है भीषण गर्मी से राहत, तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलावृष्टि की आशंका

नागालैंड भेजी जा रही थी कार

कार चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छानबीन में पता लगाया कि बदमाश क्रेटा कार में बैठकर जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी करने आये थे. पूछताछ में उन्होंने बताया कि डिमांड पर कार चोरी की थी. इस कार को नागालैंड भेजा जाना था, लेकिन वाराणसी में इन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. इस मामले में पुलिस ने बड़कल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कार को बड़कल ले जाकर इसकी नंबर प्लेट बदल दी. उसके बाद ये अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर, लखनऊ होते हुए बनारस पहुंच गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज बिहार के नवादा से देंगे सियासी पैगाम, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे वाहन चोरी के मामले

राजधानी दिल्ली में वाहन चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में आई 'थेफ्ट एंड द सिटी 2024' रिपोर्ट में बताया गया कि देश में वाहन चोरी के मामले में 2022 की तुलना में 2.5 गुना ज्यादा बढ़े हैं. इस सूची में सबसे ऊपर दिल्ली का नाम है. रिपोर्ट में दावा किया गया कि दिल्ली में हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी होता है. पिछले साल दिल्ली में हर दिन 105 वाहन चोरी की शिकायत दर्ज की गई. हालांकि 2022 की तुलना में 2023 में दिल्ली के अंदर वाहन चोरी के मामलों में गिरावट हुई.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • वाराणसी में मिली नड्डा की पत्नी की कार
  • 19 मार्च को दिल्ली से चोरी हुई थी फॉर्चुनर
  • कार को नागालैंड भेज रहे था बदमाश
BJP Uttar Pradesh JP Nadda News Fortuner car JP Nadda Wife Car Recovered JP Nadda
Advertisment
Advertisment