Advertisment

I.N.D.I.A गठबंधन पर बीजेपी का पलटवार- देश उनकी बात आज ना सुनता है और ना आगे सुनेगा

मुंबई में आयोजित इंडिया गठबंधन की बैठक पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास ना तो कोई विजन है. और ना ही रणनीति है. वह सिर्फ बैठकें कर रहे हैं.

author-image
Prashant Jha
New Update
ravi shankar

रवि शंकर प्रसाद, बीजेपी प्रवक्ता( Photo Credit : सोशल मीडिया)

मुंबई में I.N.D.I.A की तीसरी बैठक संपन्न हो गई. बैठक में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने समेत कई मुद्दों पर रणनीति बनी. इधर इंडिया गठबंधन पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इंडिया गठबंधन की बैठक पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये तीसरी बैठक थी. पूरे बैठक में तीसरी बार क्या भारत का ना कोई विजन दिखाई दिया, ना गरीबों, महिलाओं, बच्चों के लिए कोई ठोस बातें कही गई. देश की सुरक्षा,संप्रभुता की रक्षा के लिए कुछ ठोस चर्चा नहीं की गई. देश के विकास के लिए कोई रोड मैप सामने नहीं आया. पूरी कोशिश सिर्फ एक है की मोदी को मन भर गली पढ़ो. आज की उनकी प्रेस में विकल्प की तलाश नहीं थी. सिर्फ कौन कितना मोदी को शापित कर सकता है इसकी होड़ थी. ये लोग चले हैं देश बनाने के लिए. नेता बैठे थे उसमें पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन आरोप हम पर लगाएंगे कौन सा आचरण है. तथाकथित इंडिया का प्रस्ताव है वो मेरे पास है. प्रस्ताव का गिव एंड टेक की भाषा ने साफ कर दिया है कि इनकी पूरी राजनीति गिव एंड टेक है. देश उनकी बात आज ना सुनता है और ना आगे सुनेगा.

Advertisment

यूपीए पर रविशंकर प्रसाद का तंज

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस, आरजेडी और यूपीए सरकार हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू जी की सरकार गिव एंड टेक, 2G गिव एंड टेक ही तो था. हमारी संरचना पांच तत्वों से बना है, इन लोगों ने किसी भी तत्व में भ्रष्टाचार नहीं छोड़ा. थल में भ्रष्टाचार इससे संतोष नहीं हुआ तो पताल में चले गए. कोल घोटाला कर दिया, 2G घोटाला हवा में कर दिया. तीसरी बैठक में अपने गिव एंड टेक के सिद्धांत को सिर्फ स्वीकार किया गया है. नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता सब के सामने है, लेकिन ये लोग क्या बोलते है, लालू जी आप तो जेल से बेल पर बाहर है ना. राहुल जी आप चीन के प्रवक्ता हो गए हैं क्या. भारत की सेना ने बार बार बताया है की गलवान में क्या हुआ. राहुल गांधी इतनी बेशर्मी से चीन के प्रवक्ता बनेंगे. राहुल जी आपके नाना जी ने क्या किया था.

यह भी पढ़ें: INDIA गठबंधन की सीट शेयरिंग पर क्या हुई चर्चा? राहुल समेत विपक्षी नेताओं ने दिया ये बयान

गठबंधन की बैठक से चीन प्रसन्न है क्या?

 तिब्बत कब गुलाम हुआ था राहुल गांधी, दलाई लामा कब भागे थे ,लेकिन चीन के प्रवक्ता बन कर सेनाओं का मनोबल तोड़ेंगे. चीन में आपके रक्षा मंत्री एंटनी का बयान सांसद का दर्ज है राहुल गांधी. राफेल पर क्या क्या बोले थे, क्या कही चीन भी आपके गठबंधन से प्रसन्न हो रहा है,आखिर वजह क्या है. हर बार आपके गठबंधन की बैठक में चीन का गुणगान करना जरूरी है क्या. देश की जनता को तय करना है की क्या वो ऐसी पार्टी को चुनेगी जो जनता की चिंता करता हो या फिर विरोध करने वालो की. उनके गठबंधन में ना नीति नियत और कार्यक्रम है. मोदी की सरकार क्यों लोकप्रिय है उनको समझना पड़ेगा.  कृपया राहुल जी आपके गठबंधन के लोग देश का मनोबल ना तोड़े. मोदी विरोध में देश का विरोध ना करे.

Advertisment

rahul gandhi BJP retaliation on INDIA alliance INDIA Alliance PM Candidate of INDIA Alliance bjp on INDIA alliance ravi shankar on INDIA alliance INDIA alliance Mumbai meeting rahul gandhi on india alliance Sonia Gandhi
Advertisment
Advertisment