Advertisment

लोकसभा चुनाव के लिए आज BJP करेगी पहली लिस्ट जारी, पार्टी दफ्तर में शाम 6 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सूत्रों की मानें तो पहली लिस्ट में कुछ हाई प्रोफाइल नाम के ऐलान की संभावना है. पहली सूची में नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नाम का ऐलान किया जा सकता है. साथ ही पहली सूची में उन नामों को भी शामिल किया जाएगा. जिसमें पार्टी 2019 के चुनाव में चुनाव हार गई थी.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
bjp parliamentry

आम चुनाव के लिए आ सकती है पहली सूची( Photo Credit : फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी आज लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है. इसी कड़ी में शाम 6 बजे दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित होने जा रही है. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहली लिस्ट जारी करने पर मुहर लग गई है. इस लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्रियों के नाम आ सकते हैं. हालांकि, कितने उम्मीदवारों के नाम पहली सूची में आएगी, इस पर अभी कुछ तस्वीर साफ नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पहली लिस्ट में कुछ हाई प्रोफाइल नाम के ऐलान की संभावना है. पहली सूची में नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नाम का ऐलान किया जा सकता है. साथ ही पहली सूची में उन नामों को भी शामिल किया जाएगा. जिसमें पार्टी 2019 के चुनाव में चुनाव हार गई थी. बीजेपी 370 सीट पार करने के लिए हार वाली सीटों को चिह्नत कर ली है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि पार्टी की पहली सूची में पिछले चुनाव में हारी सीटों पर सबसे पहले उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाए. 

Advertisment

लोकसभा चुनाव के लिए आज BJP करेगी पहली लिस्ट जारी, पार्टी दफ्तर में शाम 6 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

first list for Lok Sabha elections BJP Candidates list Lok Sabha elections 2024 in Delhi Lok Sabha Elections 2024
Advertisment
Advertisment