Advertisment

भाई-भाई में भिड़ंत: नरेश टिकैत बोले आंदोलन खत्म करो, राकेश टिकैत आंदोलन पर अड़े

भाई-भाई में भिड़ंत: नरेश टिकैत बोले आंदोलन खत्म करो, राकेश टिकैत आंदोलन पर अड़े

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Naresh Tikait and Rakesh Tikait

भाई-भाई में भिड़ंत( Photo Credit : न्यूज नेशन)

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब किसान आंदोलन पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है. गाजियाबाद पुलिस प्रसाशन ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे लोगों को धरनास्थल खाली करने का अल्टीमेटम दिया है. गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. इस बीच दो भाइयों में भिड़ंत की ख़बरें सामने आ रही है. दरअसल भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत चाहते हैं कि धरना खत्म हो जाए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने किया अनशन का ऐलान, कहा- पानी नहीं पीऊंगा

वहीं, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत चाहते हैं कि किसान आंदोलन लगातार चलता रहे, बता दें कि नरेश टिकैत राकेश के बड़े भाई हैं. स्व. महेंद्र सिंह टिकैत के बड़े बेटे हैं नरेश टिकैत, जबकि राकेश टिकैत इनसे छोटे हैं.

यह भी पढ़ें : न्यूज नेशन के सवाल से भागे राकेश टिकैत, समर्थकों ने की रिपोर्टर से बदसलूकी

बता दें कि सिसौली में महापंचायत के दौरान नरेश टिकैत ने कहा कि किसानों की पिटाई से अच्छा है कि वह धरना खत्म कर दें. नरेश टिकैत ने कहा, सब सुविधाएं बंद होने के बाद धरना कैसे चलेगा. अब नेता-कार्यकर्ताओं को धरना खत्म कर वापस लौट जाना चाहिए. वहीं राकेश टिकैत ने कहा है कि ये आंदोलन जारी था, जारी है और जारी रहेगा. 

Source : News Nation Bureau

BKU President Naresh Tikait किसान नेता राकेश टिकैत rakesh-tikait Naresh Tikait नरेश टिकैत राकेश टिकैत farmer leader Rakesh Tikait BKU President
Advertisment
Advertisment