Advertisment

West Bengal: पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यालय पर चला बुलडोर, BJP कार्यकर्ता बोले- बिना नोटिस प्रशासन ने की कार्रवाई

पश्चिम बंगाल में भाजपा के एक कार्यालय पर बुलडोजर चल गया है. कोलकाता के गोरगाचा स्थित कार्यालय पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. भाजपा नेताओं ने कार्रवाई की आलोचना की है.

author-image
Publive Team
New Update
BJP Office

BJP Office ( Photo Credit : ANI)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के बाद अब पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर का जोर दिख रहा है. बंगाल की राजधानी कोलकाता सहित कई जिलों में अतिक्रमण अभियान तेज हो गया है. इसी अतिक्रमण अभियान के तहत कोलकाता में भाजपा कार्यालय पर भी बुलडोजर चल गया है. भाजपा के  कोलकाता के तारातला के गोरगाचा स्थित भाजपा कार्यालय ध्वस्त कर दिया गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासन की कार्रवाई की निंदा की है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि बिना किसी नोटिस के प्रशासन ने कार्यालय पर बुलडोजर चलाया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सत्तारूढ़ दल टीएमसी की भी आलोचना की है. 

— ANI (@ANI) June 27, 2024

भाजपा कार्यकर्ता एमबी महेश ने कहा कि बिना किसी नोटिस के भाजपा कार्यालय क्यों ध्वस्त कर दिया गया. मुझे समझ नहीं आता भाजपा कार्यालय पर क्यों बुलडोजर चला है. महेश ने आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा मजबूत हो रही है. इसलिए ऐसी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि पास में टीएमसी का भी कार्यालय है पर उसे तो नहीं तोड़ा गया. वहां तो अवैध गतिविधियां भी जारी है. 

सीएम के निर्णय पर हम उंगली नहीं उठा सकते- टीएमसी नेता
सरकारी जमीन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदेश पर टीएमसी नेता सब्यसाची दत्ता का कहना है कि ममता बनर्जी के निर्देश सही हैं. तीन दिन पहले बैठक हुई थी, जिसमें हावड़ा, बाली, सिलीगुड़ी या फिर बिधाननगर को लेकर जो भी फीडबैक मिला, वह एकदम सही है. हम सीएम के फैसले पर उंगली नहीं उठा सकते. उन्होंने कहा कि बिधाननगर नगर निगम में 41 वार्ड हैं, यहां जो भी निर्माण कार्य हो रहा है, उनमें अधिकतर कानूनी रूप से अवैध हैं.

बंगाल की राजनीति से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़ें
लोकसभा चुनावों के बाद प्रदेश में अब उप चुनाव होने वाले हैं. कांग्रेस ने जुलाई में होने वाले उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदावरों का एलान कर दिया है. राज्य की दो सीटों पर उप चुनाव होने वाले हैं. एक रायगंज तो दूसरी बागदा. कांग्रेस ने रायगंज सीट से मोहित सेनगुप्ता को तो वहीं, बागदा के लिए अशोक हल्दर को उम्मीदवार बनाया है. बता दें, बागदा अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट है. कांग्रेस ने दोनों सीटों पर उम्मीदवार उतार कर साफ कर दिया है कि राज्य में कांग्रेस और टीएमसी अलग-अलग ही चुनाव लड़ेंगे और इस बार भी कोई गठबंधन नहीं होने वाला है. अब राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गईं हैं कि क्या इंडी गठबंधन में सब कुछ ठीक है. पढ़ें पूरी खबर

Source : News Nation Bureau

BJP BJP Leader West Bengal BJP office Bulldozer
Advertisment
Advertisment