Advertisment

तमिलनाडु के राज्यपाल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर, कर दी ये बड़ी गलती

राज्यपाल की ओर से शोक संदेश जारी किया. बयान में कहा गया कि मैं जनरल बिपिन रावत के शोक संतप्त परिवारों और मृतक रक्षा कर्मियों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी और हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं.

author-image
Satyam Dubey
New Update
RN Ravi

RN Ravi ( Photo Credit : File Photo)

तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि को सोशल मीडिया पर आलोचाओं का सामना करना पड़ा है. क्योंकि सीडीएस जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य लोगों को आखिरी श्रद्धांजलि देने के लिए नहीं पहुंचे थे. आपको बता दें कि गुरुवार को वेलिंगटन में सीडीएस रावत और अन्य शहीदों को अंतिम श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान वहां राज्यपाल आरएन रवि मौजूद  नहीं थे. उस वक्त राज्यपाल आरएन रवि पहले से निर्धारित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तिरुचिरापल्ली चले गए थे. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है.

Advertisment

आपको बता दें कि राज्यपाल की अपनी पत्नी के साथ श्रीरंगम के प्रसिद्ध श्री रंगनाथ स्वामी मंदिर में पूजा करती हुई तस्वीर ने नया विवाद खड़ा कर दिया है. इस सब के बीच राजभवन ने गुरुवार को तिरुचिरापल्ली में भारतीदासन विश्वविद्यालय में एक समारोह में राज्यपाल की ओर से दिवंगत रावत के चित्र पर माल्यार्पण और श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए तस्वीरें और वीडियो जारी की गई. राज्यपाल आरएन रवि भारतीदासन विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए तिरुचिरापल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं.

यह भी पढ़ें: CDS रावत के निधन पर 12 निलंबित सांसदों ने एक दिन के लिए धरना किया रद्द

बुधवार को राजभवन ने राज्यपाल की ओर से शोक संदेश जारी किया. बयान में कहा गया कि मैं जनरल बिपिन रावत के शोक संतप्त परिवारों और मृतक रक्षा कर्मियों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी और हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर क्रैश होने के बाद भी जिंदा थे CDS रावत, बचाव कर्मी की आंखों देखी

लोगों ने तमिलनाडु के राज्यपाल की तुलना तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसै सौंदरराजन से कर दी. तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसै सौंदरराजन ने सीडीएस रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए वेलिंगटन गईं थी. वेलिंगटन में मद्रास रेजिमेंटल सेंटर में सीडीएस रावत और अन्य शहीदों की श्रद्धांजलि दी गई. इसके अलावा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन बुधवार को ही अपने सीनियर अधिकारिओं और कुछ मंत्रियों के साथ वेलिंगटन पहुंच गए थे.

RN Ravi Chief of Defense Staff tamil nadu governor CDS Rawat Last Right PM modi Bipin Rawat
Advertisment
Advertisment