Advertisment

CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले- असम तो स्वर्ग है, लेकिन दिल्ली के 60% लोग नर्क...

Assam : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के बयान पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने असम और दिल्ली राज्यों में क्या अंतर है?

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
CM Himanta Biswa Sarma

CM हिमंत बिस्वा सरमा( Photo Credit : ANI)

Assam : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के बयान पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने असम और दिल्ली राज्यों में क्या अंतर है? मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) ने गुवाहाटी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि असम में बेरोजगारी है और यहां पेपर लीक है, लेकिन दिल्ली में कोई पेपर लीक नहीं होता है... इस पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम तो स्वर्ग है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : विदेशों में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर एस जयशंकर ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमारे यहां हर गांव की हालत आपके यहां की झुग्गी-झोपड़ी से काफी अच्छी है. दिल्ली के 60 प्रतिशत से अधिक लोग नर्क में रहते हैं, लेकिन असम तो स्वर्ग है. वहां एक एक कमरे में 20-20 लोग रहते हैं, झुग्गियों में 70 फीसदी लोग रहते हैं और वहां पानी भी नहीं है. असम स्वर्ग है यहां आने के बाद लोग यहां से ही नहीं जाएंगे.

यह भी पढ़ें : Maharashtra Politics : संजय राउत के दाढ़ी कटवाने वाले बयान पर CM एकनाथ शिंदे ने दिया ये जवाब

Advertisment

आपको बता दें कि इससे पहले ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CM हिमंत बिस्वा सरमा पर निशाना साधते हुए कहा था कि असम में तो बेरोजगारी है, यहां पेपर लीक है... असम के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. दिल्ली और पंजाब में कोई पेपर लीक नहीं होता है. हमें अगर असम में मौका मिलता है तो हम यहां काम करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. दिल्ली में हमने 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया है.

Source : News Nation Bureau

assam cm CM Himanta Biswa Sarma attack cm kejriwal CM Arvind Kejriwal rally cm arvind kejriwal CM Arvind Kejriwal in assam Assam CM Himanta Biswa Sarma
Advertisment
Advertisment