Advertisment

लोकसभा में सांसदों ने इंडिया-न्यूजीलैंड मैच को लेकर स्पीकर से किया ये आग्रह

लोकसभा में मंगलवार को सदन की कार्रवाई शुरू हो गई है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
लोकसभा में सांसदों ने इंडिया-न्यूजीलैंड मैच को लेकर स्पीकर से किया ये आग्रह

लोकसभा (फाइल फोटो)

लोकसभा में मंगलवार को सदन की कार्रवाई शुरू हो गई है. इस दौरान संसद सदस्यों ने लोकसभा स्पीकर से सदन की कार्यवाही जल्दी पूरी करने का आग्रह किया, ताकि वे विश्व मैच देख सकें. बता दें कि मैनचेस्टर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दोपहर 3 बजे सेमीफाइनल मुकाबला होगा, जिसे लेकर सांसदों ने लोकसभा की कार्यवाही जल्द पूरी करने के लिए अनुरोध किया है. वहीं, राज्यसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित हो गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः पायल रोहतगी ने साधा शबाना आजमी पर निशाना, कहा- ये 'मुल्क' नहीं 'देश' है

सभी सांसदों ने स्पीकर से रिक्वेस्ट की है कि सदन की कार्यवाही थोड़ा जल्द खत्म करें, ताकि सभी सांसद भी मैच का आनंद उठा सके. वहीं, देश में इंडिया-न्यूजीलैंड के मैच को लेकर लगातार दुआओं का दौर भी जारी है. राजधानी भोपाल के आदर्श नव दुर्गा मंदिर में भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया गया और टीम इंडिया की जीत की कामना की गई. प्रशंसकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी भगवान की पूजा-अर्चना कर भगवान से कामना कर रहे हैं कि टीम इंडिया सेमीफाइनल के साथ ही फाइनल मुकाबला भी जीते और वर्ल्ड कप भारत लेकर आए.

यह भी पढ़ेंः देहरादून में भारी बारिश, नदियों का जल स्तर बढ़ा, प्रशासन की ये है तैयारी

Advertisment

गौरतलब है कि आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) का पहला सेमीफाइनल मैच भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में होना है, लेकिन इस मैच में बारिश का साया मडरा रहा है. अगर बारिश के चलते मैच नहीं हो पाता है तो मैच रिजर्व डे के दिन यानी बुधवार को खेला जाएगा. अगर रिजर्व डे के दिन भी मैच बारिश से धुल जाता है तो लीग मैच के प्लाइंट के आधार पर टीम इंडिया फाइनल में पहुंच जाएगी.

Source : News Nation Bureau

ICC Cricket World Cup Old Trafford Kane Williamson Rain at Manchester India vs New Zealand Manchester Weath ind vs nz semis India vs New Zealand Semifinal parliament MP NEW ZEALAND World cup semifinal Lok Sabha Virat Kohli Icc World Cup 2019
Advertisment
Advertisment