Advertisment

कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने PM Modi पर की विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने दिया ये जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM Modi पर की विवादित टिप्पणी, जानें रह जाएंगे हैरान

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
kharge

मल्लिकार्जुन खड़गे, अध्यक्ष, कांग्रेस( Photo Credit : फाइल फोटो)

Mallikarjun Kharge controversial statement on Prime Minister Narendra Modi: कर्नाटक चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी जोरों पर है. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा, '' पीएम मोदी सांप की तरह जहरीले हैं. हालांकि, बयान सामने आने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है. वह किसी पर निजी टिप्पणी नहीं करते हैं. कर्नाटक के कुलबर्गी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि उन्होंने बिना किसी का नाम लिए यह बयान दिया है. 

Advertisment

बीजेपी ने साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने खड़गे के बयान पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी अध्यक्ष बनाया, लेकिन कोई उन्हें ऐसा नहीं मानता, इसलिए उन्होंने सोनिया गांधी के बयान से भी बदतर बयान देने के बारे में सोचा है. कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान नंदनीय है. इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है. 

भाजपा राज्य सरकार को लूट रही

इतना ही नहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि भ्रष्ट भाजपा सरकार राज्य को लूट का माध्यम बना रखी है. यहां हर काम के लिए 40 फीसदी कमीशन वसूला जाता है. खड़गे ने भाजपा पर घोटालेबाजों को देश से भगाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद भ्रष्ट लोगों को बचाने में लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: Karnataka Elections: राहुल गांधी ने बदली शैली, राज्य के राजनीतिक चश्मे से देख कर रहे हमले, जानें क्यों

पीएम ने कांग्रेस को झूठी गारंटी और भ्रष्टाचार की गारंटी बताया

वहीं, गुरुवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कांग्रेस का मतलब झूठी गारंटी बताया. पीएम मोदी ने पचास लाख कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रिंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब है झूठी गारंटी, कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार की गारंटी है.

Congress President Congress President Mallikarjun Kharge Karnataka Election BJP karnataka election 2023 Karnataka Election News
Advertisment
Advertisment