Advertisment

कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- आखिर क्यों है टेलिकॉम सेक्टर पर इतना कर्ज

देश की जीडीपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन सरकार विपक्ष पर निशाना साधने में जुटी हुई. ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर हमला किया है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- आखिर क्यों है टेलिकॉम सेक्टर पर इतना कर्ज

Congress senior leader kapil sibal( Photo Credit : (फोटो-ANI))

देश की जीडीपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन सरकार विपक्ष पर निशाना साधने में जुटी हुई. ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर हमला किया है.  उन्होंने कहा,मकपिल सिब्बल ने मोदी सरकार टेलिकॉम सेक्टर 8 लाख के कर्ज में डूबा हुआ है? क्योंकि महान विपक्ष (बीजेपी) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कारण उस समय सभी टेलिकॉम लाइसेंस रद्द कर दिए, जिसके बाद फिर विदेश से निवेश नहीं आया. यही वजह है कि आज टेलिकॉम की स्थिति ये है. इसके लिए केवल बीजेपी जिम्मेदार हैं.

Advertisment

कपिल सिब्बल ने ये भी कहा, 'टलिकॉम सेक्टर को कुछ समय देने की जरुरत है. सरकार को नीतियों को उचित तरीके से बनाना चाहिए. सरकार को ये नहीं सोचना चाहिए कि टेलिकॉम सेक्टर पैसा कमाने का जरीया है.'  उन्होंने आगे कहा, 'सरकार को समझना होगा कि ये सेक्टर पैसा कमाने के लिए नहीं है बल्कि ये सेक्टर लोगों को सेवाएं देने के लिए हैं.'

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

congress BJP telecom Kapil Sibal Telecom Sector BJP Government
Advertisment
Advertisment