Advertisment

Congress: ‘आंतकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दें’, कठुआ आतंकी हमले पर कांग्रेस ने सरकार का किया समर्थन

कठुआ में हुए आतंकी हमले में पांच जवानों के बलिदान पर कांग्रेस ने दुख जताया है. कांग्रेस ने हमले की निंदा की है. कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने की मांग की है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Dipendra Hooda

Dipendra Hooda( Photo Credit : Social Media)

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में पांच जवानों के बलिदान पर कांग्रेस ने दुख जताया है. उन्होंने आतंकियों के हमले की निंदा की है. बता दें, एक दिन पहले सोमवार को कठुआ में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था. हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे और पांच जवान घायल हो गए थे. मामले में एक दिन बाद कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने पार्टी की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि कठुआ में सेना पर हमले की खबर विचलित करती है. हम शहीदों को नमन करते हैं. घटना की कड़ी निंदा की जाती है. इस दुख की घड़ी में सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि हर देशवासी उनके साथ खड़ा है. यह इस माह का पांचवा आतंकी हमला है. हम चिंता व्यक्त करते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- PM Modi Russia Visit: पीएम मोदी का ऐलान, रूस में खोले जाएंगे दो नए काउंसलेट, जानें उनके संबोधन की बड़ी बातें

आंतकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना चाहिए

हुड्डा ने आगे कहा कि हमारा मानना है कि सरकार हमलों को उन गंभीरता से नहीं ले रही है, जैसा उसे लेना चाहिए. हमारी मांग है कि सरकार हमलों को गंभीरता से ले. हमें जिम्मेदार विपक्ष के रूप में सरकार को एहसास दिलाना है. आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए. हम मामले में सरकार का पूर्ण रूप से समर्थन करते हैं. जम्मू कश्मीर के पीर पंजाल क्षेत्र को आंतकियों ने पहली बार निशाना बनाया है.  

छोटे-छोटे देश भी भारत को आंख दिखा रहे हैं

हुड्डा का कहना है कि आंतकी गतिविधियों का केंद्र अब कश्मीर की जगह जम्मू हो गया है. कांग्रेस इस पर चिंता जाहिर करती है. सेना विशेषज्ञों की मानें तो हमलों का मुख्य कारण है कि सेना की तैनाती पाकिस्तान की बजाए लद्दाख की ओर अधिक हो रही है. सरकार को सचेत रहने की आवश्यकता है. मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर की जमीनी हालात को लेकर गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा कि मालदीव और नेपाल जैसे छोटे-छोटे देश भी अब भारत को आंख दिखा रहे हैं. पाकिस्तान भी भारत को आंख दिखा रहा है.

Source : News Nation Bureau

Kathua terror attack martyred congress Jammu and Kashmir Terrorism press conference national security Team India Security government response Dipendra Hooda terrorist-attack Indian soldiers martyred
Advertisment
Advertisment