Advertisment

CWC के बाद राहुल गांधी का हमला, कहा- बीजेपी की स्थापना झूठ की नींव पर, राफेल पर पीएम मोदी चुप क्यों

CWC की बैठक में मुख्य तौर पर गुजरात-हिमाचल विधानसभा, 2 जी स्पेक्ट्रम पर कोर्ट का फैसले के साथ ही मनमोहन सिंह पर बीजेपी की टिप्पणी पर चर्चा होगी।

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
CWC के बाद राहुल गांधी का हमला, कहा- बीजेपी की स्थापना झूठ की नींव पर, राफेल पर पीएम मोदी चुप क्यों

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की स्थापना और उसकी पूरी नींव झूठ पर आधारित है। उन्होंने कहा कि 2 जी घोटाला हो या मोदी मॉडल या फिर जीएसटी सबकुछ झूठ है।

Advertisment

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस कार्य समिति की बैठक का नेतृत्व किया। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले पर कोर्ट का फैसला हमारी नैतिक जीत है।

उन्होंने हमला करते हुए कहा, 'आप 2 जी की बात कर लीजिये.... मोदी मॉडल हो या सभी बैंक अकाउंट में 15 लाख देने की बात हो.... नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स .... सबकुछ झूठ है।'

कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की अध्यक्षता में पहली बार कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हुई। जिसमें मुख्य तौर पर गुजरात-हिमाचल विधानसभा चुनाव, 2 जी स्पेक्ट्रम पर कोर्ट का फैसला और मनमोहन सिंह पर बीजेपी की टिप्पणी पर चर्चा हुई।

Advertisment

बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि 2 जी मामले पर हमारे रुख को अदालत ने सही माना है। उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि जो आरोप उनकी सरकार पर लगाए गए हैं वो उसका जवाब नहीं दे रहे हैं। 

और पढ़ें: रुपाणी को दोबारा गुजरात की कमान, नितिन पटेल बनेंगे डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा, 'राफेल डील के संबंध में लगाए गए आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों हैं।'

Advertisment

आपको बता दें कि 2जी मामले सामने आने के बाद तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार को भारी राजनीतिक कीमत चुकानी पड़ी थी और 2014 लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ज्यादातर भाषणों में 2जी घोटाले का जिक्र किया था।

Advertisment

अब इस मामले में गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया। जिसके बाद से कांग्रेस काफी उत्साहित है।

और पढ़ें: राज्यसभा में नहीं बोल पाए तो सचिन ने वीडियो के जरिए कही अपनी बात

Source : News Nation Bureau

2G spectrum scam congress president rahul gandhi Rahul Gandhi CWC Meeting
Advertisment
Advertisment