Advertisment

10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा...उदयनिधि स्टालिन के बयान मचा घमासान

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि ...मैं इसपर कोई बयान नहीं देना चाहता...बस इतना कहूंगा ...

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Tamil Nadu minister Udhayanidhi Stalin

Tamil Nadu minister Udhayanidhi Stalin( Photo Credit : News Nation)

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर आए बयान पर मचा घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.  अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर कहा, "...अगर 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन 'सनातन धर्म' का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...देश में जो भी विकास हुआ है वह 'सनातन धर्म' की वजह से हुआ है. उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए...उन्होंने देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है."

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में गर्मी ने फिर ढाया सितम, क्या इस हफ्ते मिल पाएगी राहत?

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि ...मैं इसपर कोई बयान नहीं देना चाहता...बस इतना कहूंगा कि किसी को भी किसी के धर्म, किसी के विचारों के खिलाफ बयान नहीं देना चाहिए...:  वहीं, तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब उदयनिधि स्टालिन को लेकर क्या कहें अब तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे ने भी कुछ बोल दिया है। राहुल गांधी पहले ही हिंदु और हिंदुत्व पर सवाल उठा चुके हैं... यह सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं, यही इनका छिपा हुआ उद्देश्य है, उसी की तरफ ये धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और सनातन को खंडित करने की कोशिश कर रहे हैं."

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: देश में आज क्या हैं पेट्रोल-डीजल के नए रेट? जानें अपने शहर में तेल की कीमत

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे की सनातन धर्म को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि उन्हें(प्रियांक खरगे) सनातन का ज्ञान नहीं है। इस प्रकार की भाषा मूर्खता है...सनातन धर्म को सारे देश के लोग मानते हैं, यदि वे(उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे) इसे हटाने और इसे कीड़े-मकोड़े के समान बोल रहे हैं तो ये लोग देशद्रोही हैं और इन्हें दंड देना चाहिए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

उदयनिधि स्टालिन Udhayanidhi Stalin on Sanatana Dharma remark news Udhayanidhi Stalin Udhayanidhi Stalin on Sanatana Dharma remark Udhayanidhi Stalin on sanatan dharma Udhayanidhi Stalin Controversial Statement Tamil Nadu minister Udhayanidhi Stalin
Advertisment
Advertisment