Advertisment

कोरोना वायरस के खौफ से मुंबई में इंडिया फैशन वीक भी हुआ स्थगित

मुंबई में अगले हफ्ते होने जा रहे इंडिया फैशन वीक (LMIFW) को भी स्थगित कर दिया गया है. फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित किया जाने वाला फैशन जगत से जुड़ा यह बड़ा कार्यक्रम 11 मार्च से शुरू होना था.

Advertisment
author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
LMIFW Corona Virus

11 मार्च से मुंबई में शुरू होना था इंडिया फैशन वीक.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

Advertisment

देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ तेजी से पैर पसार रहा है. आलम यह है कि तमाम बड़े आयोजनों को रद्द किया जा रहा है या उनकी तारीख आगे खिसकाई जा रही है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी बांबे के नाम से लोकप्रिय इंदौर (Indore) में होने जा रहे आइफा (IIFA) अवार्ड तक को रद्द कर दिया गया है, तो वहीं देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई में अगले हफ्ते होने जा रहे इंडिया फैशन वीक (LMIFW) को भी स्थगित कर दिया गया है. फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित किया जाने वाला फैशन जगत से जुड़ा यह बड़ा कार्यक्रम 11 मार्च से शुरू होना था.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः पाकिस्‍तान के इशारे पर नाच रहे थे दिल्‍ली के दंगाई! 2016 में ही हो गई थी हिंसा फैलाने की साजिशदेखें VIDEO

अगली तारीख बाद में तय की जाएगी
फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सुनील सेठी ने गुरुवार को बताया कि अब यह फैशन शो तय तारीख पर नहीं होगा. 11 मार्च से शुरू होकर 15 मार्च तक चलने वाले इस फैशन वीक की अगली तारीख बात में तय की जाएगी. सुनील सेठी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस आयोजन में देश-विदेश के नामी-गिरामी लोग हिस्सा लेते हैं. ऐसे में उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के मद्देनजर फैशन वीक स्थगित करने का निर्णय किया गया. फैशन वीक की अगली तारीख बाद में तय की जाएगी.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी कपिल गुर्जर को मिली जमानत

देश भर में 31 मामले आए सामने
राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य नए मामले की पुष्टि हुई है. इसके बाद से देश भर में वायरस सीओवीआईडी-19 से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 31 हो गई है. संक्रमण का सबसे नया मामला दिल्ली के उत्तम नगर में सामने आया है. वह हाल ही में थाइलैंड और मलेशिया से लौटा था. इसे मिलाकर देश में कोरोना संक्रमण के कुल 31 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. इससे पहले गुरुवार को गाजियाबाद के एक 57 साल के शख्स में इस खतरनाक वायरस की पुष्टि हुई थी. वह हाल ही में ईरान की यात्रा से लौटा था. हालांकि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ सकता है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अगले हफ्ते होने जा रहे इंडिया फैशन वीक को भी स्थगित.
  • 11 मार्च से शुरू होकर 15 मार्च तक चलने वाला था.
  • देश भर में अब तक 31 मामले पाए गए पॉजिटिव.
INDIA corona-virus Postponed LMIFW iifa Infection
Advertisment
Advertisment