Advertisment

अब लोकनायक अस्पताल से कोरोना संदिग्ध गायब, पुलिस तलाश में जुटी

मध्य जिले में स्थित लोक नायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल में स्थित कोरोना सेंटर (Corona Centre) से एक संदिग्ध गायब हो गया है. 22 साल के इस कोरोना संदिग्ध को 10 अप्रैल को ही यहां दाखिल कराया गया था.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Corona

जमातियों की बद्तमीजी के लिए भी चर्चा में रहा एलएनजीपी अस्पताल.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

मध्य जिले में स्थित लोकनायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल में स्थित कोरोना सेंटर (Corona Centre) से एक संदिग्ध गायब हो गया है. 22 साल के इस कोरोना संदिग्ध को 10 अप्रैल को ही यहां दाखिल कराया गया था. संदिग्ध हालातों में फरार होने वाल युवक हरियाणा (Haryana) के सोनीपत जिले के गांव पालदी खुर्द, थाना राय का रहने वाला है. मध्य जिला पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोरोना संदिग्ध (COVID-19) यह युवक कोविड-19 केयर वार्ड-31 में दाखिल करवाया गया था. आरोपी की रिपोर्ट अभी नहीं आई है. उससे पहले ही यह अस्पताल से निकल भागा. घटना 16-17 अप्रैल रात में किसी वक्त की बताई जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः कफनचोर इमरान खान मौत में भी कर रहे घपला, शव दफनाने की जगह नहीं और बता रहे महज 143 मौतें

पुलिस तलाश में जुटी

अस्पताल से सूचना मिलते ही मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने सबसे पहले फरार कोरोना संदिग्ध की तलाश में जिले के सभी थानों की पुलिस लगाई थी. साथ ही हरियाणा यूपी के उन जिलों में भी अलर्ट भेज दिया. जहां-जहां आरोपी के मिलने की संभावनाएं हैं. मध्य जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, यह फरारी बेहद गंभीर है. आरोपी कहीं बाकी समाज में जाकर न मिल जाये. या फिर उसके साथ कोई और ऊंच नीच न हो जाये. आरोपी के देश से बाहर निकलने की भी आशंकायें थीं.। इसलिए आसपास के राज्यों को भी अलर्ट भेज दिया गया है. मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने भी कहा, 'तलाश की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर युवक ने अस्पताल से भागने की कोशिश क्यों की?.

यह भी पढ़ेंः कंगाल पाकिस्‍तान : कोरोना के कहर के बीच आर्मी चीफ और पीएम इमरान खान में ठनी

Advertisment

दिल्ली में आए 67 नए मामले

इस बीच राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के 67 नये मामले सामने आने के साथ शुक्रवार को कुल मामले बढ़ कर 1707 पहुंच गये. वहीं, चार और लोगों की मौत होने के साथ मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 42 हो गई. अधिकारियों ने बताया कि मालवीय नगर और जहांगीरपुरी सहित विभिन्न इलाकों को निषिद्ध क्षेत्र में शामिल किये जाने के साथ इन इलाकों की संख्या बढ़ कर 68 हो गई. दक्षिण दिल्ली के जिलाधिकारी बी एम मिश्रा ने बताया कि संगम विहार में एक स्थान को निषिद्ध क्षेत्र घोषित किया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एलएनजेपी अस्पताल के कोरोना सेंटर से एक संदिग्ध गायब.
  • युवक हरियाणा के सोनीपत के गांव पालदी खुर्द का रहने वाला.
  • इस बीच कोरोना वायरस संक्रमण के 67 नये मामले सामने आए
covid-19 LNJP Hospital Ifection Absconding Corona Positive Corona Virus Lockdown
Advertisment
Advertisment